Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की मेहंदी का मेन्यू हुआ लीक, जानें- बने हैं क्या-क्या पकवान

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी से जुड़ी अपडेट्स के बीच हाल ही में पता चल गया है कि मेहंदी सेरेमनी के लिए क्या मेन्यू रखा गया है.

Latest News
Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की मेहंदी का मेन्यू हुआ लीक, जानें- बने हैं क्या-क्या पकवान

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. वहीं, आज यानी बुधवार को हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का दिन रहा. इस बारे में रिपोर्टर सोनल सिंह ने बताया कि आलिया ने रणबीर के नाम की मेहंदी हाथ में रचा ली है और मेहंदी सेरेमनी पूरी होते ही खाने की बात शुरु हो गई है. वहीं, रणबीर- आलिया की ग्रैंड मेहंदी सेरेमनी (Mehendi Ceremony) में क्या- क्या पकवान बने थे इसकी डिटेल्स भी सामने आ चुकी है. बताया जा रहा है कि इवेंट पर पहुंचने वाले हर मेहमान के लिए कुछ खास रखा गया है.

रखा गया खास मेन्यू

आज से रणबीर आलिया की शादी की रस्मों की शुरुआत हो गई है सुबह गणेश पूजा की गई है उसके बाद  मेहंदी  का फंक्शन संपन्न हुआ. इस इवेंट में आलिया- रणबीर के परिवार से करीबी लोग ही शामिल हुए. पपराजी ने अरमान जैन, बबिता, अयान मुखर्जी, महेश भट्ट ,नीतू कपूर, करिश्मा, करीना कपूर, ऋद्धिमा को स्पॉट किया गया था. वहीं, खाने की बात करें तो गणेश पूजा और मेहंदी की रस्म के मौके पर प्योर वेज खाना अरेंज किया गया था जिसके लिए खास तौर पर माटुंगा के muthuswamy केटरर्स को जिम्मेदारी दी गई थी. ये केटरर साउथ इंडियन डिशेज के लिए जाने जाते हैं.

 

https://www.dnaindia.com/hindi/entertainment/video-video-do-people-really-want-know-all-details-alia-ranbirs-upcoming-wedding-4019415/embed

 

ये भी पढ़ें-  VIDEO: आज Ranbir Kapoor के नाम की मेहंदी रचाएंगी Alia Bhatt, गणेश पूजा से पहले घर के बाहर लगी तगड़ी सिक्योरिटी

ये भी पढ़ें-  Alia- Ranbir की हल्दी सेरेमनी में पहुंचीं करिश्मा-करीना, दुल्हन के पिता और दूल्हे की मां भी आईं नजर

ये हैं व्यंजन

आलिया-रणबीर की मेहंदी के बाद सभी के लिए इडली, डोसा, मेदुवडा और चाट- पापड़ी, भल्ले जैसी आइटम मेन्यू थे. कई और साउथ इंडियन डिशेज के साथ स्वीट्स और लस्सी का इंतजाम भी किया गया था. इसके अलावा पंजाबी वेडिंग का मौका है और लजीज पंजाबी पकवान न हो ऐसा नहीं हो सकता. ऐसे में कुछ खास मेहमानों के लिए अलग मेन्यू रखा गया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement