Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt बनीं बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण को छोड़ा पीछे

साल 2021 की Celebrity Brand Valuation Report के मुताबिक आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह, शाहरुख खान और सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है.

Alia Bhatt बनीं बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण को छोड़ा पीछे

Alia bhatt becomes highest paid actress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गंगूबाई और RRR जैसी धमाकेदार हिट फिल्में दे चुकीं आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार बन चुकी हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो सुर्खियों में रहती हैं प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी धूम मचा रही हैं. एक्टिंग से लेकर फिल्में चुनने तक के मामले में उनका ट्रैक रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. यही वजह है कि दस साल के करियर में वह अपना नाम टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल करवा चुकी हैं. 

आलिया बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस

साल 2021 की Celebrity Brand Valuation Report आ चुकी है. इस रिपोर्ट में डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में टॉप 10 में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार और पादुकोण जैसे इंडियन सेलेब्स शामिल हैं. डफ एंड फेल्प्स ने इस लिस्ट को ‘सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी, 2021 के 7वें वर्जन में ‘डिजिटल एक्सेलेरेशन 2.0’ टाइटल से जारी किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी हैं. उनकी वैल्यूएशन 68.1 मिलियन आंकी गई है.

ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते बनीं महंगी एक्ट्रेस

Duff & Phelps Celebrity Brand Valuation की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट साल 2021 में सबसे महंगी महिला सेलिब्रिटी के तौर पर उभरी. 68.1 मिलियन डॉलर की वैल्यूएशन के साथ आलिया भट्ट चौथे नंबर पर हैं और वह इंडिया एक्ट्रेस की कैटेगरी में टॉप पर हैं. आलिया पिछली लिस्ट की तुलना में दो रैंक ऊपर उठीं हैं. आलिया बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस हैं और कई ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं.

सलमान-शाहरुख रह गए पीछे

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Celeb Brand Valaution) साल 2020 सेलेब ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट में छठे नंबर पर थीं लेकिन अब वह 68.1 मिलियन डॉलर के साथ चौथी पोजीशन पर पहुंच गई हैं. बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Brand Valuation), जिनकी 2020 की रिपोर्ट में 51.1 मिलियन डॉलर का ब्रांड वैल्यूएशन थी, साल 2021 की रिपोर्ट में टॉप ब्रैकेट में कहीं नहीं हैं. हालांकि, सलमान खान 51.6 मिलियन डॉलर के साथ आठवें नंबर पर कायम हैं. 2020 की रिपोर्ट में नौवें नंबर पर रहने वाले अमिताभ बच्चन की रैंक में भी सुधार हुआ है. उनका ब्रांड वैल्यूएशन 54.2 मिलियन डॉलर के साथ छठे नंबर पर है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

ये भी पढ़ें:

1- विल स्मिथ से इंप्रेस हुईं Kangana Ranaut, बोलीं- वो मेरे जैसे बिगड़े हुए संघी हैं

2- Will Smith के 'थप्पड़ कांड' पर Memes की बरसात, जानिए ट्विटर पर क्या कह रहे लोग

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement