Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉक्स ऑफिस पर छाई Gangubai Kathiawadi, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

आलिया की फिल्म ने दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है. अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जोरदार दस्तक दी है.

बॉक्स ऑफिस पर छाई Gangubai Kathiawadi, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Aalia bhatt gangubai box office collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt इन दिनों अपनी फिल्म Gangubai Kathiawadi को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हुई थी. इसे दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा फीडबैक मिल रहा है. यह पहली बार है जब आलिया ने संजय लीला भंसाली के साथ काम किया है.

आलिया की फिल्म ने दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है. अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जोरदार दस्तक दी है. 'गंगूबाई काठियाड़ी' के तीसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में काफी अच्छी कमाई की है. अब फिल्म की तीसरे दिन की कमाई के आंकडे़ भी सामने आ गए हैं.

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए 

'गंगूबाई' ने ओपनिंग डे पर 10.05 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 14 करोड़ रुपए का कमाई की. वहीं, वीकेंड पर भी मेकर्स को काफी अच्छा कलेक्शन देखने को मिला है. बता दें कि फिल्म ने तीसरे दिन 15 से 15.6 करोड़ तक का कारोबार किया है. बता दें कि यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है.

अब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बिजनेस को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड में फिल्म की कमाई में भारी उछाल देखने को मिल सकता है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक दिल्ली में भी नाइट शोज फुल चल रहे है. रविवार को फिल्म ने ऑक्यूपेंसी में 40-50% की बढ़ोतरी देखी.

ये भी पढ़ें:

1- Kim Kardashian ने 100 करोड़ रुपये में खरीदा प्राइवेट जेट, 18 लोग हो सकते हैं सवार

2- Photos: Rashmika Mandanna से लेकर Anushka Shetty तक, जानिए साउथ सिनेमा की ये टॉप एक्ट्रेस कितनी पढ़ी-लिखी हैं

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement