Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia-Ranbir Wedding: शुरू हुईं शादी की रस्में, बेहद खूबसूरत दिखीं रणबीर की होने वाली सासू मां

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और इन रस्मों से आलिया की मां सोनी राजदान की तस्वीर भी सामने आ गई है.

Latest News
Alia-Ranbir Wedding: शुरू हुईं शादी की रस्में, बेहद खूबसूरत दिखीं रणबीर की होने वाली सासू मां

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर आए दिन नई जानकारी सामने आ रही है. जहां एक तरफ बीते मंगलवार आलिया के भाई ने शादी पोस्टपोन होने की हिंट दी थी वहीं, दूसरी तरफ आज आलिया रणबीर की प्री-वेडिंग सेरेमनी (Pre Wedding Ceremoney) से फोटोज भी सामने आ चुकी हैं इन फोटोज में घर की खूबसूरत सजावट और रणबीर की होने वाली सासू मां सोनी राजदान का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. इन फोटोज के सामने आने के बाद साफ हो गया है कि आलिया-रणबी अपनी शादी पोस्टपोन नहीं कर रहे हैं.

सोनी राजदान की फोटो से हुआ कंफर्म

दरअसल, हाल ही में मशहूर सिंगर ईला अरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में सोनी ने व्हाइट रंग की फ्लॉरल साड़ी पहनी हुई है और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, फोटो शेयर करते हुए ईला ने लिखा- 'हमारी सोनी सासू मां बन रही हैं. बधाई महेश और प्यारी सोनी. आलिया और रणबीर को आशीर्वाद'. इस फोटो को देखकर मालूम होता है कि ये आलिया- रणबीर की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान ली गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ila Arun (@llaarun)

 

ये भी पढ़ें- Alia और Ranbir की शादी में ये एक्ट्रेस चुराएगी जूते! बदले में मांगेगी 1 करोड़ रुपये

ये भी पढ़ें- क्या टल गई है Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी? दुल्हन के भाई राहुल भट्ट ने बताई वजह

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

आलीशान सजावट

इसके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर से और भी कई तस्वीर- वीडियोज सामने आए हैं जिनमें घर के बाहर सजावट और लाइटिंग देखने को मिल रही है. वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आज आलिया की मेहंदी सेरेमनी है. शादी की बात करें तो कई रिपोर्ट्स में इसकी तारीख 15 अप्रैल बताई जा रही है तो कुछ लोग 17 अप्रैल भी मान रहे हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement