Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी से जुड़ा कोई अपडेट ना करें मिस, यहां जानें 5 बड़ी बातें

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और अगर आप अब तक की सारी डिटेल्स जानना चाहते हैं तो आपको सब यहीं मिलेगा.

Latest News
Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी से जुड़ा कोई अपडेट ना करें मिस, यहां जानें 5 बड़ी बातें

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा. शादी से पहले दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हो चुकी है जिसकी अपडेट्स डीएनए हिंदी पर आपको लगातार दी जा रही है लेकिन अगर आपसे इस ग्रैंड वेडिंग की कुछ अपडेट्स मिस हो गई हैं तो यहां पर आलिया- रणबीर की शादी (Alia- Ranbir Wedding Updates) से जुड़ी 5 बड़ी बातें यहां आसानी से जान सकते हैं.

तड़के शुरू हो गईं दूल्हा- दुल्हन की शादी की तैयारी

14 अप्रैल को सुबह- सुबह ही आलिया- रणबीर की शादी की तैयारियां शुरू हो गईं. पपराजी ने पहले आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट को 'वास्तु' के बाहर स्पॉट किया. वहीं, इसके बाद नीतू कपूर और रणबीर की बहन ऋद्धिमा कपूर भी वेडिंग वेन्यू पहुंच गईं.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: निकलने वाली है Ranbir Kapoor की बारात, देखें- मां नीतू कपूर और बहन ऋद्धिमा पहली झलक

मुंह दिखाई करेंगे आलिया- रणबीर

13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हो चुकी है लेकिन अभी तक फैंस को दूल्हा- दुल्हन की तस्वीरों का इंतजार है. वहीं, अब फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. शादी के बाद आज शाम 7 बजे रणबीर-आलिया जोड़े में मीडिया के सामने आएंगे और पपराजी को अपनी शादी की पहली फोटो देंगे. शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद ही ये कपल नीचे आएगा.

मेंहदी की पहली तस्वीर

आलिया की ननद करिश्मा कपूर ने मेहंदी की पहली तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पैरों पर मेहंदी लगी नजर आ रही थी. ये मेहंदी उन्होंने आलिया- रणबीर की प्री-वेडिंग रस्मों के दौरान लगवाई है. भले ही अभी तक आलिया- रणबीर की झलक नहीं दिखी है लेकिन करिश्मा की ये तस्वीर पहले मेहंदी फोटो है. यहां देखें करिश्मा ने अपने पैरों पर किस तरह खूबसूरत मेहंदी डिजाइन करवाई है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए मेहंदी के लिए अपना प्यार भी जाहिर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Ranbir- Alia Wedding: फैंस का इंतजार खत्म, जानें- आज कितने बजे होगी दूल्हा- दुल्हन की मुंह दिखाई?

नीतू कपूर ने शेयर किया बहू-बेटे का प्यारा वीडियो

आलिया- रणबीर की शादी से पहले नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है. नीतू कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है वो असल में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक इवेंट का है. इस वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में खड़े नजर आ रहे हैं. आलिया अपनी आउटफिट से निकल रहे धागे को निकालती हैं और रणबीर उन्हें देख रहे होते हैं. रणबीर इसके बाद अपना हाथ आलिया की ओर बढ़ाते हैं और रणबीर उनसे मुस्कुराते हुए उस धागे को लेकर अपनी पॉकेट में रख लेते हैं.

नीतू को आई ऋषि कपूर की याद

शादी के फंक्शन्स के बीच भी नीतू कपूर ने अपनी मेहंदी की तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर के जरिए उन्होंने ऋषि कपूर को याद किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में अपने हाथ की फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने मेहंदी से ऋषि कपूर का नाम लिखवाया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement