Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor से बचपन से ही प्यार करती थीं Alia Bhatt, शादी से पहले जान लें ये फिल्मी लव स्टोरी

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी से पहले जानें इस कपल की खूबसूरत लव स्टोरी.

Latest News
Ranbir Kapoor से बचपन से ही प्यार करती थीं Alia Bhatt, शादी से पहले जान लें ये फिल्मी लव स्टोरी

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज जिंदगी भर एक- दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाने वाले हैं. आलिया को दुल्हन बनाने और रणबीर की बारात निकालने की तैयारियां चल रही हैं. वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है. अब बस कुछ ही घंटों में ये खूबसूरत कपल सात फेरे लेने वाला है. आलिया- रणबीर काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं और सबके सामने प्यार का ऐलान भी कर चुके हैं. हालांकि, दोनों ने कभी अपनी लव स्टोरी (Alia Ranbir Love Story) पर खुलकर बात नहीं की है. ऐसे में बहुत कम ही लोग ये जानते होंगे कि आलिया, बचपन से ही रणबीर से प्यार करती हैं.

11 साल की उम्र से प्यार

आलिया भट्ट ने रणबीर को लेकर अपनी पसंद का खुलासा तब किया था जब दोनों ने डेट करना शुरू भी नहीं किया था. उन्होंने 2013 में 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में कहा था कि उन्हें रणबीर पर तब से क्रश है जब से वो 11 साल की थीं. उन्होंने रणबीर को फिल्म 'ब्लैक' के सेट पर देखा था जहां वो संजय लीला भंसाली के साथ बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Ranbir- Alia Wedding: फैंस का इंतजार खत्म, जानें- आज कितने बजे होगी दूल्हा- दुल्हन की मुंह दिखाई?

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

आलिया और रणबीर की लव स्टोरी की शुरुआत 2018 में हुई थी. ये तब की बात है जब दोनों ने फिल्म अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर काम करना शुरू किया था. फरवरी 2018 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी.

पहली बार कब दिखे साथ

इसके बाद दोनों 2018 में ही साथ पब्लिक प्लेस में साथ नजर आए थे. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सबसे पहले एक कपल के तौर पर सोनम कपूर की शादी में आए थे. मई 2018 में हुई इस शादी में आलिया ने लाइम ग्रीन रंग का लहंगा पहना था और रणबीर ऑफ व्हाइट कुर्ता- पायजामा में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी से जुड़ा कोई अपडेट ना करें मिस, यहां जानें 5 बड़ी बातें

खुलेआम जाहिर किया प्यार

रणबीर कपूर ने सोनम कपूर की शादी के कुछ समय बाद ही दिए एक इंटरव्यू में ये बात स्वीकार की, कि वो और आलिया डेट कर रहे हैं. इसके अलावा आलिया ने एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान स्टेज पर जाकर रणबीर को 'आई लव यू' बोल दिया था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement