Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Prime पर हिंदी में आ रही है Allu Arjun की Pushpa, 3 दिन करें इंतजार

17 दिसंबर 2021 को थिएटर्स में पहुंची इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं. किसी को बहुत पसंद आ रही है तो वहीं कोई ज्यादा इंप्रेस नहीं हुआ.

Amazon Prime पर हिंदी में आ रही है Allu Arjun की Pushpa, 3 दिन करें इंतजार

Pushpa will release in hindi on Amazon Prime soon.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई दिनों से दर्शकों के दिमाग पर छाई Allu Arjun की फिल्म Pushpa: The Rise जल्द Amazon Prime video पर हिंदी में आने वाली है. 7 जनवरी से यह फिल्म Amazon Prime पर थी लेकिन केवल तमिल और तेलुगू में. अब फाइनली हिंदी दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. खबर है कि पुष्पा 14 जनवरी से हिंदी के दर्शकों के लिए भी अवेलेबल होगी. 

अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार की साथ में यह तीसरी फिल्म है. इस बार भी इस जोड़ी ने धमाल मचाया है. 17 दिसंबर 2021 को थिएटर्स में पहुंची इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले. यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज हुई थी इस वजह से इसने रणवीर सिंह की '83' को भी कड़ी टक्कर दी. इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर में करीब 325 करोड़ से ज्यादा की कलेक्शन कर ली है.

Pushpa की प्रमोशन के दौरान इमोशनल हो गए थे Allu Arjun

Pushpa को मिली सक्सेस से एक्साइटेड अल्लू एक इवेंट में बात करते हुए इमोशनल हो गए थे. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार को थैंक्यू कहा और बताया कि सुकुमार के डायरेक्शन में बनी 'आर्य' ने उनकी फिल्मोग्राफी को एक अहम मोड़ दिया है. भावुक होते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा, 'मैं आर्य के बिना कुछ भी नहीं हूं. मैं सुकुमार के बिना कोई नहीं हूं.' उन्होंने अपनी पहली कार के बारे में भी बताया.

उन्होंने कहा, 'आर्य के बाद मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी जिसकी कीमत करीब 85 लाख रुपए थी. उस वक्त जैसे ही में ड्राइविंग सीट पर बैठा, मुझे उन लोगों की याद आई जिन्होंने मेरे सपने को हासिल करने में मेरा साथ दिया. उस वक्त मेरे दिमाग में जो पहला व्यक्ति आया वह सुकुमार है. सुक्कू मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूं. मैं आर्य के बिना कोई नहीं हूं. मैं भावुक नहीं होना चाहता था लेकिन मैं खुद को रोक नहीं सका.'

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2022 में चमके ये सितारे, इस कार्टून फिल्म को मिला अवॉर्ड

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement