Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ameesha Patel ने सरेआम जैकेट उतार दिखाई बेबाकी, लोग बोले- 46 की नहीं लगती हो

Ameesha Patel का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में वो बिकिनी टॉप पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में अमीषा पटेल बेहद हॉट दिख रही हैं और कई लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी उम्र 40 पार हो चुकी है. अमीषा पटेल ने इस वीडियो के जरिए ये भी बताया है कि वो Delhi में हैं और अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं.

Ameesha Patel ने सरेआम जैकेट उतार दिखाई बेबाकी, लोग बोले- 46 की नहीं लगती हो

Ameesha Patel: अमीषा पटेल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ameesha Patel: एक्ट्रेस अमीषा पटेल अब बॉलीवुड में तो एक्टिव नहीं हैं लेकिन वो फिर भी खबरों में रहने की कोई न कोई बहाना ढूंढ़ ही लेती हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel Bold Photo) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. अमीषा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक ओपेन जैकेट में अपनी फिटनेस जमकर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कलरफुल बिकिनी टॉप और मैचिंग प्लाजो पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो एक ओपेन जैकेट पहने हुए हैं जिसे खोलकर वो बेबाक अंदाज में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Malavika Mohanan Bold Photoshoot: साउथ की इस हसीना ने दिखाया सिजलिंग लुक, देखकर आंखें चमक जाएंगी

वीडियो में एक्ट्रेस ने काला चश्मा लगाया हुआ है और उनके खुले बाल भी कहर ढ़ा रहे हैं. अमीषा ने इस सिजलिंग लुक में अपने दो वीडियो शेयर किए हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं. यहां देखें वायरल हो अमीषा पटेल का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Ameesha Patel Birthday: 46 की उम्र में इतनी बोल्डनेस, Photos देखकर कहेंगे इनके आगे फेल हैं सारे

अमीषा ने ये वीडियो शेयर कर दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'दिल्ली... शूट वाला मोड ऑन है'. अमीषा ने इस कैप्शन के जरिए बताया है कि वो दिल्ली में हैं और अपने आने वाले किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग में लगी हुई हैं. वहीं, चालीस पार इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस कई लोगों को हैरान कर रही है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो 46 की कतई नहीं लगती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement