Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amul ने Allu Arjun की Pushpa: The Rise की तारीफ में बनाया यह Cute कार्टून

अमूल ने जिस अंदाज में पुष्पा के हिट होने की बधाई दी वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अल्लू अर्जुन भी इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए.

Amul ने Allu Arjun की Pushpa: The Rise की तारीफ में बनाया यह Cute कार्टून

Amul Cartoon for allu arjun's pushpa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डेयरी ब्रैंड Amul ने Allu Arjun की फिल्म Pushpa: The Rise के लिए बड़ा ही प्यारा कार्टून तैयार किया है. इस कार्टून में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. आप देखेंगे कि कार्टून में एक कैरेक्टर अल्लू के स्टाइल में बैठा है और उसके हाथ में मक्खन है. वहीं रश्मिका के लुक में एक कैरेक्टर 'सामी सामी' गाने के पोज में है.

अमूल ने जिस अंदाज में पुष्पा के हिट होने की बधाई दी वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जब अल्लू अर्जुन ने इसे देखा तो वह भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. अल्लू ने लिखा, Allu to Mallu to Amullu Arjun.

Pushpa The rise Amul Cartoon

बता दें कि इस फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में Amazon Prime पर भी रिलीज हो चुकी है. करीब चार हफ्ते तक बॉक्स ऑफिस पर राज कर चुकी यह फिल्म अब OTT पर धूम मचाने को तैयार है.

Pushpa की प्रमोशन के दौरान इमोशनल हो गए थे Allu Arjun

Pushpa को मिली सक्सेस से एक्साइटेड अल्लू एक इवेंट में बात करते हुए इमोशनल हो गए थे. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार को थैंक्यू कहा और बताया कि सुकुमार के डायरेक्शन में बनी 'आर्य' ने उनकी फिल्मोग्राफी को एक अहम मोड़ दिया है. भावुक होते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा, 'मैं आर्य के बिना कुछ भी नहीं हूं. मैं सुकुमार के बिना कोई नहीं हूं.' उन्होंने अपनी पहली कार के बारे में भी बताया.

उन्होंने कहा, 'आर्य के बाद मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी जिसकी कीमत करीब 85 लाख रुपए थी. उस वक्त जैसे ही में ड्राइविंग सीट पर बैठा, मुझे उन लोगों की याद आई जिन्होंने मेरे सपने को हासिल करने में मेरा साथ दिया. उस वक्त मेरे दिमाग में जो पहला व्यक्ति आया वह सुकुमार है. सुक्कू मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूं. मैं आर्य के बिना कोई नहीं हूं. मैं भावुक नहीं होना चाहता था लेकिन मैं खुद को रोक नहीं सका.' 

यह भी पढ़ें: 6 घंटे का Kissing Scene कर चुका है यह Bigg Boss कंटेस्टेंट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement