Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डेट कर रहे हैं Ananya Panday और Ishaan Khatter, ये VIDEO है सबूत

फिल्म खाली-पीली के सेट पर दोस्ती और फिर धीरे-धीरे एक कदम आगे बढ़े इशान और अनन्या अबतक रिलेशनशिप और अफेयर की खबरों को लेकर चुप रहे.

डेट कर रहे हैं Ananya Panday और Ishaan Khatter, ये VIDEO है सबूत

Ishan Khattar और ananya pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नए साल पर बॉलीवुड का एक नया कपल खुलकर सामने आया है. दोनों न्यू ईयर वेकेशन पर निकले तो अलग-अलग थे लेकिन आते वक्त एयरपोर्ट पर साथ नजर आए और तमाम अफवाहों और कयासों पर मुहर लगा दी.

हम अनन्या पांडेय और इशान खट्टर की बात कर रहे हैं. फिल्म खाली-पीली के सेट पर दोस्ती और फिर धीरे-धीरे एक कदम आगे बढ़े इशान और अनन्या अबतक रिलेशनशिप और अफेयर की खबरों को लेकर चुप रहे लेकिन शायद नए साल पर उन्होंने इस खबर को कनफर्म करने का फैसला लिया तभी तो एयरपोर्ट पर साथ एग्जिट करते दिखे.

इशान और अनन्या की वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. कोई इन्हें बधाई दे रहा है तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इस जोड़ी को देखकर हैरान हैं. Lazyhawk नाम के एक यूजर ने लिखा, ये दोनों और कियारा-सिद्धार्थ रणथम्भोर में थे. एक यूजर ने दोनो के मास्क पहनने पर खुशी जताई.

वर्क फ्रंट पर बात करें तो अनन्या 'लाइगर' और 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी वहीं इशान खट्टर 'पिप्पा' में नजर आएंगे. दोनों की शुरुआत की बात करें तो अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से शुरुआत की थी और इशान खट्टर ने फिल्म Beyond the cloud से शुरुआत की थी.

 

ये भी पढ़ें: SRK का जलवा, Egypt के एक फैन ने बिना पैसे लिए बुक कर दी भारतीय महिला की टिकट 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement