Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गृह प्रवेश के बाद Vicky Jain ने आधी रात Ankita Lokhande को दिया ये सरप्राइज

विक्की जैन (Vicky Jain) ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बर्थडे पर एक सरप्राइज पार्टी प्लान की थी.

गृह प्रवेश के बाद Vicky Jain ने आधी रात Ankita Lokhande को दिया ये सरप्राइज

vicky jain और ankita lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विकी जैन (Vicky Jain) शादी के बाद अब एक साथ गृह प्रवेश कर चुके हैं. अंकिता ने बिल्कुल टीवी वाले अंदाज में अनाज से भरे बर्तन को पैर से धकेल कर घर में एंट्री ली. इसके बाद अंकिता ने अपने हाथों के छाप दरवाजे पर दिए. यह रस्में निभाते हुए अंकिता के चेहरे की चमक और खुशी साफ देखी जा रही थी.

अंकिता ने हल्दी से भरे थाल में पैर रखे और आगे बढ़ीं. घर में लक्ष्मी के प्रवेश का संकेत माना जाता है. नए घर में आते ही अंकिता के नाम एक और पार्टी हुई जो थी उनकी बर्थडे पार्टी. इसकी तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिनमें अंकिता अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elfaworld (@elfaworld)

विक्की जैन ने अंकिता के लिए एक सरप्राइज पार्टी प्लान की थी. इस पार्टी में परिवार और दोस्त शामिल थे. देर रात सभी ने साथ मिलकर खूब जश्न मनाया. पार्टी के लिए खास डेकोरेशन की गई थी. वहीं अंकिता भी दो लुक में नजर आईं. एक तस्वीर में वह ब्लैक ट्रैक सूट में दिख रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह शिमर वाली ड्रेस पहने दिखीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elfaworld (@elfaworld)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने 14 दिसंबर को शादी की. शादी के हर पल को खास बनाने में जुटे विक्की अपनी पत्नी अंकिता के इस स्पेशल डे को और भी स्पेशल बनाना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने आधी रात परिवार और दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की. अंकिता के बर्थडे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस जश्न में अंकिता का मां और बहन के साथ उनके दोस्त और टीवी एक्ट्रेस आशिता धवन भी दिखाई दे रही हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement