Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Star Plus के इस शो से डेब्यू करने वाले हैं Ankita Lokhande के पति Vicky Jain

अंकिता ने प्रोमो के साथ कैप्शन लिखा, नहीं पता था कि आप ऐक्टिंग भी कर सकते हो. लाइट, कैमरा और ऐक्शन की दुनिया में स्वागत है बेबी.

Star Plus के इस शो से डेब्यू करने वाले हैं Ankita Lokhande के पति Vicky Jain

Ankita lokhande husband debut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस Ankita Lokhande जल्द अपने पकि Vicky Jain के साथ टीवी पर डेब्यू करने वाली हैं. इनके शो 'स्मार्ट जोड़ी' का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इसमें अंकिता और विकी की पर्सनल लाइफ की केमिस्ट्री दिखाने की कोशिश की गई है. यह स्टार प्लस का शो है और अंकिता-विकी से पहले नील भट्ट, भाग्यश्री, राहुल महाजन के प्रोमोज शेयर हो चुके हैं. 

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जो प्रोमो शेयर किया है उसमें वह मिर्ची आइसक्रीम खाती दिख रही हैं. साथ में बोलती हैं, मिर्ची आइसक्रीम? सोचती थी दुनिया में अपनी टाइप की मैं अकेली हूं पर किस्मत से हम एक जैसे दो पागल टकरा गए. इसके बाद विकी भी मिर्ची आइसक्रीम खाते दिखते हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि विकी और अंकिता की पसंद कितनी मिलती है. वहीं अंकिता चुपचाप बोलती हैं कि पसंद हमेशा नहीं मिलती लेकिन हां में हां मिला लेती हूं. 

अंकिता ने प्रोमो के साथ कैप्शन लिखा, नहीं पता था कि आप ऐक्टिंग भी कर सकते हो. लाइट, कैमरा और ऐक्शन की दुनिया में स्वागत है बेबी. भरोसा है कि आपके साथ इस जर्नी का मजा आएगा और खूबसूरत यादें बनाएंगे जो हमारे साथ हमेशा रहेंगी.

 

अंकिता लोखंडे से पहले मेकर्स भाग्यश्री-हिमालय, नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा और राहुल महाजन-नताल्या इलीना के नाम की अनाउंसमेंट कर चुके हैं. शो 26 फरवरी से शुरू हो रहा है. इस शो के होस्ट मनीष पॉल होंगे.

ये भी पढ़ें:

1- मिलिए 'गब्बर सिंह' की बेटी Ahlam Khan से, अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस हैं और फिल्मों से रहती हैं दूर

2- VIDEO: पोल डांस से छिल गए Nia Sharma के घुटने, फिर भी नहीं मानी हार

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement