Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama के फैन्स को सता रहा है इस बात का डर, क्या अनुज को फिर करना होगा इंतजार ?

ट्विटर पर #Anupama ट्रेंड कर रहा है और फैन्स अनुपमा के नए रिश्ते को लेकर चिंता जता रहे हैं.

Anupama के फैन्स को सता रहा है इस बात का डर, क्या अनुज को फिर करना होगा इंतजार ?

Anupama latest update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्टार प्लस के शो Anupama में इन दिनों खुशियों की बाढ़ आई हुई है. एक तरफ शाह परिवार में नया मेहमान आने वाला है वहीं दूसरी तरफ अनुपमा और अनुज की शादी होने वाली है लेकिन इस बीच राखी दवे की एंट्री ने खलबली मचा दी है. अब अनुपमा के फैन्स इस चिंता में आ गए हैं कि किंजल की प्रेग्नेंसी के चक्कर में अनुपमा और अनुज की शादी न अटक जाए.

ट्विटर पर #Anupama ट्रेंड कर रहा है और फैन्स अनुपमा के नए रिश्ते को लेकर चिंता जता रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स हैं जो अनुपमा को शाह हाउस में न लौटने की सलाह दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, अनुपमा हमेशा अपने परिवार और अनुज में बंटी रही हैं. बेहतर होगा कि वह समय पर अपनी प्रायौरिटी सेट कर लें. मुझे लगता है कि किंजु अकेली नहीं है. उसके साथ बा-बापूजी, तोषू, राखी सब हैं. उम्मीद है कि अनुपमा सही फैसला लेगी.

एक यूजर ने लिखा, अनुपमा प्लीज अपने बॉयफ्रेंड की बात सुनो और अनुज के पास लौट जाओ. सोशल मीडिया पर हर कोई अनुज की तरफदारी कर रहा है वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इस बात से नाराज हैं कि अनुज को स्क्रीन टाइम कम दिया जा रहा है. हो सकता है कि अनुज को शो की क्रीम और हाई टीआरपी गेनर समझकर थोड़ा बचाते हुए इस्तेमाल किया जा रहा है. अनुज की पैरवी में एक ट्विटर यूजर ने लिखा, यह क्या बात हुई इस शो में एक कमाल के टैलेंट को बर्बाद किया जा रहा है. मेकर्स को शर्म आनी चाहिए कि वे उसका एक पर्सेंट भी इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं.

किस बात से डर रहे हैं फैन्स

अनुपमा के फैन्स को डर है कि कहीं वह परिवार के प्रेशर में आकर शाह हाउस में वापसी न कर लें. हर कोई इस वक्त अनुज और अनुपमा की शादी देखना चाहता है. अब भले ही शादी इतनी जल्दी न दिखाई जाए लेकिन लोग इस जोड़ी को ज्यादा से ज्यादा से देखना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें:

1- Onomatomania नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं Naseeruddin Shah, ऐसी हो गई है हालत

2- ओरहन को डेट कर रही हैं Janhvi Kapoor! इस कमेंट की वजह से होने लगी बातें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement