Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के लिए Anushka Sharma का इमोशनल मैसेज, मुझे तुम पर गर्व है

'टीम के कप्तान के रूप में तुमने जिस तरह से तरक्की की और तुम्हारी कैप्टनसी में टीम ने जो उपलब्धियां हासिल कीं, उन पर गर्व है'.

Virat Kohli के लिए Anushka Sharma का इमोशनल मैसेज, मुझे तुम पर गर्व है

Anushka's note for Virat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेस्ट क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद से Virat Kohli लगातार सुर्खियों में हैं. कोई अगले कप्तान के इंतजार में है तो वहीं कुछ लोग विराट कोहली के योगदान पर चर्चा कर रहे हैं. विराट के इस कदम पर Anushka Sharma ने भी पोस्ट कर उनका उत्साह बढ़ाया और उन्हें याद दिलाया कि कैसे साल 2014 से आज तक उन्होंने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है.

उन्होंने लिखा, मुझे 2014 का वह दिन याद है, जब तुमने मुझसे कहा था कि तुम्हें कप्तान बनाया गया है, क्योंकि एमएस (महेंद्र सिंह धोनी) ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था. मुझे याद है एमएस, तुम और मैं उस दिन बाद में जब बात कर रहे थे और उन्होंने मजाक में कहा था कि अब देखना तुम्हारी दाढ़ी कितनी जल्दी सफेद होने लगेगी हम सभी हंसी पड़े थे. उस दिन के बाद से, मैंने तुम्हारी दाढ़ी सफेद होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है. मैंने तुम्हें तरक्की करते हुए देखा, तुम्हारे आसपास और अंदर दोनों जगह यह बदलाव हुआ और हां, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में तुमने जिस तरह से तरक्की की और तुम्हारी कैप्टनसी में टीम ने जो उपलब्धियां हासिल कीं, उन पर गर्व है लेकिन उससे ज्यादा गर्व तुमने अपने अंदर जो हासिल किया है, जो बदलाव किए हैं, उस पर है.

अनुष्का ने आगे लिखा, “2014 में हम छोटे और जिम्मेदारियों के लिए बिल्कुल नए थे. हमेशा सोचते थे कि सिर्फ अच्छे इरादे, सकारात्मकता और जुनून ही आपको जीवन में आगे लेकर जा सकते हैं. ऐसा नहीं है कि इनसे मदद नहीं मिलती लेकिन चुनौतियों के बिना ऐसा नहीं हो सकता है. इनमें से बहुत सी चुनौतियां शामिल हैं जिनका तुमने सामना किया, वो हमेशा मैदान पर नहीं रहीं लेकिन फिर, यह जीवन है ना? यह उन जगहों पर आपकी परीक्षा लेता है, जहां आप सबसे कम उम्मीद करते हैं, लेकिन जहां आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है मेरे प्यार, मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आपने अपने अच्छे इरादों के बीच कुछ भी नहीं आने दिया.”

'तुमने हमेशा दूसरों के लिए भी उदाहरण सेट किए. मैंने तुम्हें एक जीत के लिए सबकुछ झोंक देते और पूरी एनर्जी लगाते देखा है. जब तुम किसी हार की वजह से दुखी थी तब भी तुम्हारे साथ बैठी हूं और आंखों में आंसू देखे हैं. तुम यह हो और सभी से ऐसी ही उम्मीद करते हो'.

 

यह भी पढ़ें: Bank में जमा करो अपना Time, बुढ़ापे में मिलेगी मदद और साथ 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement