Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nayanthara-Vignesh Shivan जल्द करने वाले हैं शादी! 6 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन (Nayanthara-Vignesh Shivan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Nayanthara-Vignesh Shivan जल्द करने वाले हैं शादी! 6 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

नयनतारा-विग्नेश शिवन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन (Nayanthara-Vignesh Shivan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे नयनतारा और विग्नेश इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

बताया जा रहा है कि 9 जून को दोनों शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं. वो बीते कई समय से एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. खबरों की मानें तो वो आंध्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति मंदिर में शादी कर सकते हैं. ये शादी एक निजी समारोह होगी, जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

हालांकि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें नयनतारा सिंदूर लगाए दिखाई दे रही थीं. विग्नेश और नयनतारा को कालिकंबल मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया. इसी दौरान मंदिर से बाहर आते वक्त एक्ट्रेस को सिंदूर लगाए हुए देखा गया था जिसका वीडियो वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर का हुआ निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

नयनतारा और विग्नेश पिछले 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को फिल्म 'राउडी धान' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था. उन्होंने मार्च, 2021 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी. पिछले साल नयनतारा फिल्म ‘नेत्रिकन’ के प्रमोशन के लिए एक टॉक शो में आई थीं, इसी दौरान जब होस्ट ने उनके ब्वॉयफ्रेंड और इंगेजमेंट को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने कहा था कि ये उनकी इंगेजमेंट रिंग ही है. मार्च, 2021 में विग्नेश शिवन सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें नयनतारा अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आई थीं. 

ये भी पढ़ें: ‘Dhaakad’ में ऐसे होता है कंगना का मेकअप, BTS वीडियो शेयर कर बोलीं- 'शूट के लिए तैयार होना सबसे बोरिंग काम'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement