Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर सैल को नहीं मिल रही थी नौकरी, वकील ने किए ये खुलासे

Prabhakar Sail के वकील ने बताया कि वो अपने आखिरी दिनों में काम के अभाव के कारण किस तरह परेशानियों का सामना कर रहे थे.

Latest News
Aryan Khan ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर सैल को नहीं मिल रही थी नौकरी, वकील ने किए ये खुलासे

Aryan Khan, prabhakar sail

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में मुख्य गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) का निधन हो गया है. उनके वकील तुषार खंडारे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हुई थी. क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तार के बाद प्रभाकर ने कई सनसनीखेज खुलासे किए थे. वहीं, प्रभाकर के निधन के बाद उनके वकील खंडारे ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि आर्यन खान से जुड़े केस में गवाह बनने के बाद प्रभाकर के पास कोई काम नहीं था और वह घर चलाने को लेकर बेहद दबाव में था.

वकील का दावा

प्रभाकर सैल के वकील खंडारे ने कहा कि सैल अपने परिवार का अकेला कमाने वाला था और उसके पास कोई काम नहीं था. खंडारे ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा- 'हमने उनकी नौकरी के लिए बहुत कोशिश की लेकिन उसे काम नहीं मिल रहा था क्योंकि वो ड्रग्स केस में गवाह था. जहां पर भी बात होती वहां लोग उससे कहते थे कि हम आपको काम नहीं रख सकते. सेल को नौकरी नहीं मिली क्योंकि उसने आर्यन खान केस में हलफनामा दाखिल किया था. दबाव की मुख्य वजह यही थी क्योंकि उसकी और उसके परिवार के पास आय का कोई रास्ता नहीं था. हालांकि, हम समय-समय पर उसकी मदद करते थे'.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: केकेआर की जीत में काम आईं नन्हे अबराम की दुआएं, PHOTOS में देखें कैसे खुशी से झूमीं सुहाना

ये भी पढ़ें- आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में गवाह रहे Prabhakar Sail की हार्ट अटैक से मौत

क्या था पूरा मामला

बता दें कि प्रभाकर ने एक हलफनामे में दावा किया था एनसीबी के गवाह किरण गोसावी ने कथित तौर पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) से पैसे लिए थे. इस हलफनामे में प्रभाकर ने खुद को गोसावी का बॉडीगार्ड बताया था. प्रभाकर सैल ने कहा था कि क्रूज पार्टी में रेड के वक्त वह किरण गोसावी के साथ थे. प्रभाकर सैल के खुलासे के बाद ड्रग्स केस में नया मोड़ सामने आया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े पर जांच की आंच इसी आरोप के बाद आई थी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement