Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asha Bhosley ने शेयर की बचपन की तस्वीर, नन्हीं लता को देखकर नम हुई सबकी आंखें

आशा भोसले ने तस्वीर के साथ एक हार्ट इमोजी बनाया. उनकी इस तस्वीर को फैन्स का बहुत प्यार मिल रहा है.

Asha Bhosley ने शेयर की बचपन की तस्वीर, नन्हीं लता को देखकर नम हुई सबकी आंखें

Lata mangeshkar childhood photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 6 फरवरी की सुबह Asha Bhosley ने अपनी बहन Lata Mangeshkar के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ आशा ने लिखा, बचपन के दिन भी क्या दिन थे...दीदी और मैं. इसके साथ आशा भोसले ने एक हार्ट इमोजी बनाया. उनकी इस तस्वीर को फैन्स का बहुत प्यार मिल रहा है. सभी लोग इस तस्वीर को देखकर बहुत इमोशनल हो रहे हैं.

भाई ने दी मुखाग्नि

भारत रत्न लता मंगेशकर 6 फरवरी को पंचतत्व में विलीन हो गईं. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया. भाई हृदयनाथ मंगेशकर ने मुखाग्नि देकर सुर सम्राज्ञी को इस लोक से विदा किया था. शिवाजी पार्क में पार्थिव शरीर को पीएम मोदी, शाहरुख खान, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे समेत कई जानी-मानी हस्तियों ने फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि भी दी थी. फिल्म, कला जगत, राजनीति और खेलों की दुनिया के दिग्गजों ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asha Bhosle (@asha.bhosle)

 

सेना के जवानों ने भारत रत्न लता मंगेशकर को दी सलामी, मातमी धुन बजाई गई. भाई को सेना के अधिकारियों ने तिरंगा सौंपा जिसके बाद पंडितों ने मुखाग्नि से पहले की प्रक्रिया शुरू की थी. वैदिक विधान से अंतिम संस्कार किया गया था. 8 पंडितों ने अंतिम संस्कार से जुड़ी हर विधि कराई थी. सुरक्षा व्यवस्था के लिए शिवाजी पार्क में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था. पंडित सतीश गोड़के और प्रशांत फंसालकर 2 मुख्य पंडित थे. 

सुर सम्राज्ञी का पार्थिव शरीर फूलों से सजे ट्रक में रखा गया था. एक झलक पाने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़. बैकग्राउंड में उनके गाए अमर गीत चल रहे थे. सड़कों पर जमा भीड़ ने नम आंखों से सुरों की मलिका को विदा किया था.

ये भी पढ़ें:

1- कभी पूरा नहीं हो सका Lata Mangeshkar का यह सपना, मुंह बोले बेटे ने बताई बात

2- अकाल पीड़ितों के लिए फंड जुटाने को Lata Mangeshkar ने बैक-टु-बैक 3 घंटे में गाए थे 26 गाने

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement