Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शो में नहीं पहुंच पाए Khesari Lal Yadav, भड़के फैन्स ने कुर्सियों और गाड़ियों में लगा दी आग

भीड़ सुबह से खेसारी का इंतजार कर रही थी जैसे ही पता चला कि खेसारी नहीं आ रहे हैं तो लोग बेकाबू हो गए.

शो में नहीं पहुंच पाए Khesari Lal Yadav, भड़के फैन्स ने कुर्सियों और गाड़ियों में लगा दी आग

Khesari lal yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Khesari Lal Yadav Bhojpuri इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार हैं. उनकी फिल्मों और गानों को प्रमोशन की जरूरत नहीं पड़ती. वह एक फेसबुक पोस्ट कर दें बस फैन्स के लिए इतना ही काफी होता है. इतने स्टारडम की वजह से कभी-कभी फिल्म स्टार्स को मुश्किलों का सामना भी करना पड़ जाता है. हाल में खेसारी लाल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

दरअसल खेसारी एक कार्यक्रम के लिए नेपाल जाने वाले थे लेकिन किसी वजह से वह वहां पहुंच नहीं पाए. इससे गुस्साए लोगों ने वहां हंगामा मचा दिया. तोड़-फोड़ शुरू हुई लोग कुर्सियां तोड़ने लगे और भीड़ ने वहां मौजूद कुछ गाड़ियों और कुर्सियों में आग भी लगा दी.

यह भीड़ सुबह से खेसारी का इंतजार कर रही थी. इस कार्यक्रम का लोगों को लंबे समय से इंतजार था लेकिन जैसे ही पता चला कि खेसारी नहीं आ रहे हैं तो लोग बेकाबू हो गए और वहां हिंसा शुरू हो गई. यह घटना नेपाल के सुनसरी जिले के बुर्ज ताल में होने वाले बुर्ज महोत्सव की है. इसके आखिरी दिन यानी कि 18 जनवरी को खेसारी का कार्यक्रम था.

खेसारी के नाम पर स्थानीय लोग सुबह से ही इकट्ठे होने शुरू हो गए थे. ऑर्गेनाइजर ने भी 300 टिकट बेच दिए थे लेकिन आखिर में जब खेसारी नहीं पहुंच पाए तो लोगों ने हंगामा कर दिया.

ये भी पढ़ें:

Akshay Kumar के नाम पर ठगी, ऑनलाइन इकट्ठे किए लाखों रुपए

NFT: 22 साल के लड़के ने अपनी सेल्फी बेचकर कमाए करोड़ों रुपये

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement