Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूरी तरह बदल चुकी हैं छोटी आनंदी Avika Gor, हॉलीवुड एक्ट्रेसेज को दे रही हैं टक्कर

अविका इन दिनों तेलुगू फिल्म्स और टीवी शो में काम कर रही हैं. हिट शो बालिका वधु के बाद वह कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' में रोली के रोल में नजर आई थीं.

पूरी तरह बदल चुकी हैं छोटी आनंदी Avika Gor, हॉलीवुड एक्ट्रेसेज को दे रही हैं टक्कर

Avika Gor compared with hollywood actress Megan fox

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Balika Vadhu की छोटी आनंदी याद हैं? जी हां वही Avika Gor छोटी सी बच्ची जिसने अपनी प्यारी-प्यारी बातों से दर्शकों का ऐसा दिल जीता था कि दोबारा किसी चाइल्ड आर्टिस्ट ने ऐसा फेम नहीं देखा. वही छोटी आनंदी अब पूरी तरह बदल चुकी हैं. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर छलांग लगाने के लिए उन्होंने ऐसी गजब ट्रांसफॉर्मेशन की है कि क्या कहने.

अविका ने खुद पर बहुत मेहनत की है और यह साफ-साफ नजर आ रही है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की तो फैन्स उन्हें हॉलीवुड एक्ट्रेस Megan Fox से कंपेयर करने लगे. खैर आप भी तस्वीर देखकर बिना तारीफ किए रह नहीं पाएंगे.

एक यूजर ने लिखा, यह कौन सी अमेरिकन एक्ट्रेस है. एक यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत आप तो बिल्कुल बदल गईं. निशांत दुबे ने लिखा, एक सेकेंड के लिए तो मुझे लगा जैसे कि यह मेगन फॉक्स हैं. ज्यादातर लोग अविका के लुक्स की तारीफ करते नजर आए.

 

 

वर्क फ्रंट पर बात करें तो अविका इन दिनों तेलुगू फिल्म्स और टीवी शो में काम कर रही हैं. अपने हिट शो बालिका वधु के बाद वह कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' में रोली के रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा अविका 'लाडो - वीरपुर की मर्दानी' और खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Bigg Boss के घर में घायल हुईं Devoleena Bhattacharjee, करवानी पड़ेगी सर्जरी

2- Actress Aamna Sharif ने गालियां सीखने के लिए क्यों ली थी स्पेशल ट्रेनिंग?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement