Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rana Daggubati ने खुद को क्यों बताया 'टर्मिनेटर', बाहुबली के 'भल्लाल देव' का किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर बड़ा खुलासा

Rana Duggabati की नई वेबसीरीज राणा नायडू रिलीज हो चुकी है और उन्होंने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान बड़ा खुलासा किया है.

Rana Daggubati ने खुद को क्यों बताया 'टर्मिनेटर', बाहुबली के 'भल्लाल देव' का किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर बड़ा खुलासा

Rana Daggubati 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती ने हाल ही में खुलासा कर बताया था कि वह दाहिनी आंख से साफ कुछ नहीं देख पाते हैं. राणा दग्गुबाती एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने शारीरिक चैलेंजों के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया था. उन्होंने अब अपनी आंख के बाद अपने किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वह आंशिक तौर पर अंधेपन का सामना भी कर चुके हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राणा दग्गुबाती ने बताया था कि वह दाहिनी आंख से देखने में परेशानी का सामना करते हैं. उन्होंने बताया, "मैं अपनी दाहिनी आंख से नहीं देख सकता, इसलिए मैं एक अलग तरीके से ऑपरेट करता हूं. शारीरिक समस्या के कारण बहुत से लोग टूट सकते हैं और अगर ये ठीक भी हो जाता है, तो भी एक हैवीनेस (भारीपन) होता है, जो तब भी बना रहता है. 

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt पर ही बना डाला फनी Meme, वीडियो देख लोग बोले 'बीवी से डरो'

अपने शारीरिक स्ट्रगल को लेकर राणा दग्गुबाती ने कहा, "मेरा कॉर्नियल ट्रांसप्लांट हुआ था, मेरा किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, इसलिए ऐसा लगता है कि मैं लगभग टर्मिनेटर हूं.  मैं ये सोचता था कि 'चलो, मैं अभी भी जिंदा हूं और तुम्हें बस चलते रहना है."

राणा दग्गुबाती ने अपने आंशिक रूप से अंधे होने के बारे में साल 2016 में बताया था. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अपनी दाहिनी आंख से नहीं देख सकते. गौरतलब है कि अब राणा दग्गुबाती  की नई वेबसीरीज राणा नायडू नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. 

बहन की शादी में जमकर थिरकीं Ananya Panday, पापा और भाई के साथ किया जबरदस्त डांस 

इसको लेकर ही राणा ने प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने अपने किडनी ट्रांसप्लांट का खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें लगाता है कि वह उन कुछ लोगों में से हैं. राणा बहुचर्चित फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभा चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement