Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धोखाधड़ी के मामले में Shilpa Shetty की मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ समन जारी

14 मार्च को सत्र न्यायाधीश ए जेड खान ने शिल्पा और शमिता के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश पर रोक लगा दी लेकिन उनकी मां को राहत नहीं दी.

धोखाधड़ी के मामले में Shilpa Shetty की मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ समन जारी

Shilpa Shetty and Sunanda Shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty के परिवार पर मुश्किलों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में उनके पति राज कुंद्रा जेल से बाहर आए हैं और अब उनकी मां के खिलाफ वारंट जारी हो गया है. शिल्पा शेट्टी की मां पर धोखाधड़ी का आरोप है जिस वजह से उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है. इस मामले में अभी शेट्टी परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

सुनंदा शेट्टी के खिलाफ कथित तौर पर 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में मुंबई की एक अदालत ने जमानती वारंट जारी किया. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (अंधेरी अदालत) आर आर खान ने इससे पहले शिल्पा, उनकी मां सुनंदा और बहन शमिता को धोखाधड़ी के एक मामले में समन जारी किया था.

'पिता ने लिया था कर्जा'

शेट्टी परिवार ने सत्र अदालत के समक्ष समन को चुनौती दी थी. सोमवार को सत्र न्यायाधीश ए जेड खान ने शिल्पा और शमिता के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश पर रोक लगा दी लेकिन उनकी मां को राहत नहीं दी. अदालत ने कहा था कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी और सुनंदा उनकी कंपनी में साझेदार थे और उनकी बेटियां भी साझेदार थीं. इसका कोई दस्तावेज पेश नहीं किया गया और उनका कर्ज से कोई संबंध है ऐसा भी नहीं बताया गया. 

दरअसल, तीनों के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने जूहू पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी. बिजनेसमैन का दावा था कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उधार लिया था. उन्हें जनवरी 2017 में इसे चुकाना था लेकिन परिवार ने पैसे देने से मना कर दिया. उन्होंने तीनों पर फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के जरिए 21 लाख की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई. शिकायतकर्ता ने कोर्ट में कोई दस्तावेज दायर नहीं दिया था कि शिल्पा और शमिता (Shilpa And Shamita) भी फर्म में हिस्सेदार हैं और उनका इरादा धोखाधड़ी का है. इस वजह से दोनों को कोर्ट से राहत मिल गई.

सेशन कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि इसमें कई तथ्यात्मक और कानूनी पहलू हैं जिनकी न्यायिक जांच की जरूरत है इसलिए कोर्ट शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के खिलाफ जारी प्रक्रिया पर रोक लगाती है.' इसके साथ कोर्ट ने कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट सुनंदा के खिलाफ कार्रवाई जारी रख सकता है. इस मामले में अगली सुनवाई 25 मार्च को होगी.

ये भी पढ़ें:

1- Anamika के सेट पर घायल हुईं Sunny Leone, क्या है VIRAL वीडियो का सच ?

2- अनुपम खेर की मां ने दिया The Kashmir Files का Review, निकाले गए भाइयों की दर्दनाक कहानी सुनाई

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement