Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं बालिका वधु की Avika Gor, इस डायरेक्टर ने दिया मौका

Avika Gor के फैंस काफी लंबे से समय से किसी उन्हें बॉलीवुड फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे थे.

बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं बालिका वधु की Avika Gor, इस डायरेक्टर ने दिया मौका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस Avika Gor जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. 'बालिका वधू' से दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी अविका को मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' में अहम किरदार में दिखाई देंगी.

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं अविका गोर

23 अप्रैल को विक्रम भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंट की. विक्रम भट्ट ने कृष्णा,अविका और महेश भट्ट के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, '1920 ने मेरी जिंदगी में एक नया चैप्टर शुरू किया और अब 1920 में सेट की गई एक और कहानी हिंदी फिल्मों में बेहद टैलेंटेड अविका गौर के करियर की शुरुआत करेगी. कृष्णा भट्ट '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' का निर्देशन करेंगी. यह फिल्म मेरे गुरु महेश भट्ट ने लिखी है. इस बार मैं प्रोड्यूसर के रोल में हूं. बता दें यह अविका का बॉलीवुड डेब्यू है. इसके लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड है.

 

यह भी पढ़ें: रिलीज डेट टालकर भी नहीं मिला फायदा, Box Office पर KGF के आगे पस्त हुई Jersey

अविका गोर के करियर में आएगा बड़ा बदलाव

अविका गौर के फैंस काफी लंबे से समय से किसी उन्हें बॉलीवुड फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे थे. इस खबर को सुनने के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और अविका गौर का सपना भी सच हो रहा है. बॉलीवुड से पहले अविका गोर साउथ फिल्म में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने साउथ में अपनी शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने मन्नत के बाहर लगवाई नेम प्लेट, यहां देखें अब तक की पुरानी नेम प्लेट्स

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement