Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OTT पर डेब्यू करने को तैयार Bhuvan Bam, स्क्रिप्ट के साथ शेयर की फोटो

फेमस यूट्यूबर भुवन बाम जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ये खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

OTT पर डेब्यू करने को तैयार Bhuvan Bam, स्क्रिप्ट के साथ शेयर की फोटो

ott पर डेब्यू करने को तैयार भुवन बाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भुवन बाम (Bhuvan Bam) को नई पीढ़ी के YouTube सितारों में से एक माना जाता है. कॉलेज में पढ़ते हुए, रात में एक रेस्तरां में पैसे कमाने के लिए गाना गाने वाला शख्स आज एक बहुत बड़ी डिजिटल सनसनी बन गया है. कॉमेडियन, लेखक, गीतकार और यूट्यूबर भुवन बाम अब OTT डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

दरअसल 'डिज्नी+ हॉटस्टार' (Disney+Hotstar) के हॉटस्टार स्पेशल में 'ताजा खबर' (Taaza Khabar) नाम के एक नए शो के साथ भुवन ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. बीते दिन उन्होंने अपने ओटीटी डेब्यू की आधिकारिक घोषणा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर की. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'मेरे ओटीटी डेब्यू के लिए आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है. आपका सपोर्ट मेरे लिए वरदान रहा है. इस साल नया सामान! #हॉटस्टार स्पेशल #ताज़ा खबर.'

इस खबर के सामने आते ही भुवन के फैंस काफी खुश हैं. लोग उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे और उन्हें गुड विशेज भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Pooja Mishra ने लगाए आरोप- सेक्स रैकेट चलाता है शत्रुघन सिन्हा का परिवार, मुझ पर काला जादू किया

बता दें कि साल 2015 में भुवन ने अपना चैनल बीबी की वाइन (भुवन बम की वाइन) शुरू किया जिसके करीब 25 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी कंटेन्ट दिखता है. कमाई की बात करें तो अपने यूट्यूब चैनल से भुवन की नेट वर्थ 22 करोड़ रुपये तक हो गई है. हाल ही में, भुवन बाम देश के पहले ऐसे यूट्यूबर बने जिन्होंने यूट्यूब पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा पार किया है.

पिछले साल भुवन यूट्यूब पर अपना एक नया शो लेकर आए थे, जिसका नाम 'ढिंढोरा' था. इसके लिए उन्हें काफी तारीफ मिली थी.

ये भी पढ़ें: Met Gala 2022 में इस एक्ट्रेस ने उतार दिया कोट, टॉपलेस होकर खिंचवाईं तस्वीरें

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement