Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss-15: Grand Finale से पहले बाहर हुईं Shamita Shetty

फिनाले से पहले इंडियन एक्सप्रेस ने एक ऑडियंस पोल करवाया. इस पोल के नतीजों से ऐसा लग रहा है कि जनता Tejasswi Prakash को विनर के तौर पर देखना चाहती है.

Bigg Boss-15: Grand Finale से पहले बाहर हुईं Shamita Shetty

SHamita shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bigg Boss-15 के ग्रैंड फिनाले को और भी ग्रैंड बनाने के लिए दीपिका पादुकोण पहुंची हुई हैं. उन्होंने इस शो को टॉप-3 कंटेस्टेंट दिए और एक को बाहर का रास्ता दिखाया. जिस कंटेस्टेंट का सफर आखिरी पड़ाव पर खत्म हुआ वो हैं Shamita Shetty.

जनता ने तेजस्वी प्रकाश को बनाया विनर

फिनाले से पहले इंडियन एक्सप्रेस ने एक ऑडियंस पोल करवाया. इस पोल के नतीजों से ऐसा लग रहा है कि जनता Tejasswi Prakash को विनर के तौर पर देखना चाहती है. जनता के 30.84 पर्सेंट वोट तेजस्वी को मिले. वहीं प्रतीक सहजपाल को 25.4 पर्सेंट वोट मिले. शमिता शेट्टी तीसरे नंबर पर रहीं उन्हें 20.45 पर्सेंट वोट मिले. 

तेजस्वी से रिश्ते को लेकर पूरे सीजन में छाए रहे करण कुंद्रा को 18.59 पर्सेंट लोगों ने वोट दिया. अपनी पर्सनैलिटी और बेबाक अंदाज से दर्शकों को इंप्रेस करने वाली तेजस्वी इस सीजन की स्टार कंटेस्टेंट रही हैं. कभी करण तो कभी शमिता के साथ हुए झगड़ों की वजह से थोड़ी मुश्किलें हुईं लेकिन तेजस्वीर जानती थीं कि इस शो में उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ सकता है. 

ये भी पढ़ें:

1- Urvashi Rautela ने पहनी 40 करोड़ की ड्रेस, देखकर चकरा जाएगा दिमाग

2- Casting Couch का सामना कर चुकी हैं Divyanka Tripathi, ऑफर न मानने पर मिली थी धमकी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement