Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब इस टॉप एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे Jitendra, नशे में धुत्त होकर सुपरस्टार बॉयफ्रेंड ने तुड़वाया रिश्ता

Jitendra एक वक्त पर बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे लेकिन उनके बॉयफ्रेंड ने जीतेंद्र के घर आकर खूब हंगामा किया.

Latest News
जब इस टॉप एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे Jitendra, नशे में धुत्त होकर सुपरस्टार बॉयफ्रेंड ने तुड़वाया रिश्ता

Jitendra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर जितेंद्र (Jitendra) 7 अप्रैल 2022 को अपना 80वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगे. 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके जीतेंद्र (Jitendra Birthday) एक दौर में इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में गिने जाते थे. वहीं, वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रह चुके हैं. सबसे चर्चित किस्सा उनकी शादी से जुड़ा है जब वो एक टॉप एक्ट्रेस के साथ सात फेरे लेने जा रहे थे लेकिन ऐन मौके पर किसी फिल्मी कहानी की तरह इस टॉप एक्ट्रेस के सुपरस्टार बॉयफ्रेंड वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए. वो शराब के नशे में धुत्त थे और शादी के माहौल में जमकर हंमागा हो गया.

इस एक्ट्रेस संग होने वाली थी शादी

अगर आप जितेंद्र की पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये कहानी नहीं जानते तो आपको बता दें कि दरअसल एक वक्त पर जितेंद्र, एक्ट्रेस हेमा मालिनी के दीवाने हो गए थे. दोनों के रिश्ते की बात शादी तक पहुंच गई थी. हेमा को उस वक्त धर्मेंद्र पसंद थे लेकिन हेमा की मां जितेंद्र से उनकी शादी करवाना चाहती थीं. उस वक्त धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे और इसके चलते हेमा ने भी जितेंद्र के साथ सात फेरे लेने का फैसला किया. वहीं, जब जितेंद्र और हेमा की शादी की तैयारियों के लिए सभी रिश्तेदार इकट्ठा हुए ऐन उसी वक्त नशे में धुत्त धर्मेंद्र वहां पहुंच गए और जमकर हंगामा कर डाला. जिसका नतीजा ये हुआ कि हेमा से शादी टूटी और जितेंद्र का दिल भी टूट गया.

ये भी पढ़ें- रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले दिखीं ऋतिक रोशन की Ex-वाइफ सुजैन खान

ये भी पढ़ें- B'day Spl: इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, 60s के दौर में लेती थीं हीरो से ज्यादा फीस

गर्लफ्रेंड से की थी शादी

वहीं, इसके बाद जीतेंद्र ने शोभा कपूर से शादी की थी. दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे और इसके बाद सात फेरे लिए. हेमा मालिनी की बायोग्राफी Beyond the dream girl में भी इस किस्से का जिक्र किया था. उन्होंने ये भी बताया था कि बाद में भी जीतेंद्र के साथ उनकी अच्छी दोस्ती बनी रही थी. आज जितेंद्र के दो बच्चे तुषार कपूर और एकता कपूर हैं और अब तो वो दादा और नाना भी बन चुके हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement