Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता ने किया The Kashmir Files फ्री में दिखाने का ऐलान, विवेक अग्निहोत्री ने की सीएम से शिकायत

केशव चौधरी के इस बैनर को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स को इस तरह और फ्री में दिखाना एक क्राइम है.

BJP नेता ने किया The Kashmir Files फ्री में दिखाने का ऐलान, विवेक अग्निहोत्री ने की सीएम से शिकायत

The kashmir Files free screening!

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'The Kashmir Files' देशभर में जगह-जगह टैक्स फ्री कर दी गई है. इस बीच फिल्म को लेकर ऐसी खबर आई कि डायरेक्टर को बीच में कूदना पड़ा. दरअसल हरियाणा के रेवाड़ी से भाजपा अध्यक्ष केशव चौधरी ने अपने जिले में लोगों को 'द कश्मीर फाइल्स' फ्री में दिखाने का एलान किया. इसके लिए केशव चौधरी ने एक बैनर बनवाया है. इस बैनर में जानकारी दी गई कि 20 मार्च यानी रविवार को फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' जनता को 20 X 10 की एलईडी स्क्रीन पर फ्री में दिखाई जाएगी. फिल्म के डायरेक्टर को यह बात कुछ हजम नहीं हुई.

केशव चौधरी के इस बैनर को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स को इस तरह और फ्री में दिखाना एक क्राइम है. प्रिय मनोहर लाल खट्टर जी, मैं आपसे इसे रोकने का अनुरोध करता हूं. राजनीतिक नेताओं को रचनात्मक व्यवसाय और सच्चे राष्ट्रवाद का सम्मान करना चाहिए और समाज सेवा का मतलब कानूनी और शांतिपूर्ण तरीके से टिकट खरीदना है.' इस ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने हरियाणा के मुख्यमंत्री एमएल खट्टर को भी टैग किया.

सोशल मीडिया पर विवके अग्निहोत्री का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस अग्निहोत्री की बात को सपोर्ट कर रहे हैं. बता दें कि द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म ने रिलीज के 8 दिनों के अंदर 118 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 9वें दिन यानि शनिवार को तो अपनी ही कमाई का रिकॉर्ड तोड़ते हुए विवेक अग्रिहोत्री की इस फिल्म ने 23 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

फिल्म रविवार 20 मार्च को 150 करोड़ का अंकाड़ा पार कर लेगी इसकी पूरी उम्मीद है. अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी कश्मीर फाइल्स की रफ्तार को रोक नहीं पाएगी. किसी को अंदाजा नहीं था कि 15 करोड़ के बजट में बनी फिल्म जिसका कोई खास प्रमोशन भी नहीं हुआ था वह इतनी बड़ी हिट साबित होगी.

ये भी पढ़ें:

1- Sanjay Raut ने The Kashmir Files की कहानियों को बताया झूठ, BJP पर लगाया गंभीर आरोप

2- VIDEO: The Kashmir Files की स्क्रीनिंग के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, थिएटर में हंगामा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement