Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bollywood Drugs Case में बड़ा खुलासा, NCB के पास नहीं हैं कोई सबूत, वॉट्सएप और बयानों को बनाया आधार

Bollywood Drugs Case में एनसीबी जांच-पड़ताल को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है.

Latest News
Bollywood Drugs Case में बड़ा खुलासा, NCB के पास नहीं हैं कोई सबूत, वॉट्सएप और बयानों को बनाया आधार

NCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स रैकेट केस में कई बड़े सेलेब्रिटीज के नाम आ चुके हैं. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान से श्रद्धा कपूर, आयुष शर्मा और कृति सेनन जैसे सेलेब्स को पूछताछ के लिए भी बुलाया जा चुका है. इस दौरान ड्रग्स से जुड़ी कई चैट सामने आने के दावे भी किए गए लेकिन मालूम होता है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के लिए इस केस में कुछ भी साबित करना मुश्किल हो रहा है. हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है बॉलीवुड ड्रग्स केस में NCB के पास ना तो कोई ठोस सबूत हैं और ना ही आरोपियों के पास से कोई काम की जानकारी मिल पाई है.

NCB टीम की रिपोर्ट पर उठे सवाल

सालों से चल रहे इस केस में आज भी चार्जशीट तक फाइल नहीं की जा सकी है. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक NCB के इंटरनल सोर्स ने बताया है कि इस ड्रग्स केस में पहले जो जांच- पड़ताल हुई थी उसकी वजह से अब जांच कर रहे लोगों के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है. पहले की गई जांच की सारी बातों का आधार रिया चक्रवर्ती का स्टेटमेंट था. इस केस से जुड़े कई अहम NCB अधिकारियों को हटा दिया गया था और इसके बाद नई टीम केस का इंवेस्टिगेशन कर रही थी. बताया जा रहा है कि NCB डायरेक्टर- जनरल एसएन प्रधान ने NCB/MZU/CR-15/2020 से एक रिपोर्ट जमा की है जिसमें इस केस को लेकर सेलेब्रिटीज से किए गए सवाल- जवाबों की डिटेल है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने सालों पहले Petrol Diesel Price पर किया था ये ट्वीट, अब KRK ने उड़ाया मजाक

ये भी पढ़ें- 10 साल तक Oscar में शामिल नहीं हो सकेंगे विल स्मिथ, थप्पड़ कांड के बाद एकेडमी ने लिया एक्शन

नहीं है पूरी डिटेल

इस रिपोर्ट में एक-एक प्वाइंट के जरिए बताया गया है किस तरह पड़ताल के दौरान डिजिटल और साइंटिफिक सबूतों का अभाव रहा और इसकी वजह से केस कमजोर पड़ गया है. रिपोर्ट में लिखा है कि- 'पड़ताल में व्हाट्सएप चैट और गवाहों- आरोपियों के बयानों के आधार पर सबूत बनाया गया है. जिन लोगों पर ड्रग्स रखने का आरोप है उनसे सवाल तो किए गए हैं लेकिन उनके पास कितना ड्रग्स का इसकी कोई डिटेल नहीं दी गई है'. इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि पूरी जांच रिपोर्ट में कहीं से भी ड्रग्स जब्त करने की कोई बात नहीं है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement