Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज से 1 दिन पहले बदलेगा आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi का नाम !

अमीन पटेल ने अपनी याचिका में कहा था कि यह फिल्म कमाठीपुरा को रेड-लाइट एरिया के तौर पर दिखाती है और काठियावाड़ी कम्युनिटी को भी गलत ढंग से दिखाती है.

रिलीज से 1 दिन पहले बदलेगा आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi का नाम !

Aalia bhatt gangubai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Aalia Bhatt की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' को लेकर विवाद अभी शांत नहीं हुआ है. कांग्रेस एक  MLA द्वारा याचिका दायर करने के बाद से फिल्म को लेकर लगातार बवाल मचा हुआ है. 23 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म का नाम बदलने का आदेश दे दिया है. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के खिलाफ विधायक अमीन पटेल ने 22 फरवरी को बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दी थी कि फिल्म का नाम बदला जाना चाहिए.

अमीन पटेल ने अपनी याचिका में कहा था कि यह फिल्म कमाठीपुरा को रेड-लाइट एरिया के तौर पर दिखाती है और काठियावाड़ी कम्युनिटी को भी गलत ढंग से दिखाती है. हुसैन जैदी की किताब Mafia Queens of Mumbai के एक चैप्टर पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर और गाने शुरुआत से सुर्खियों में रहे हैं. अब देखना होगा कि संजय लीला भंसाली क्या करते हैं. फिल्म की रिलीज में सिर्फ 1 ही दिन बाकी रह गया है ऐसे में वह नाम बदलने की अनाउंसमेंट करते हैं या कोई और कदम उठाते हैं.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर विवाद कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी संजय लीला भंसाली की पद्मावत, रामलीला भी विरोध झेल चुकी है. फिल्म से जुड़े विवाद पर आलिया का कहना था, 'किसी भी तरह का विवाद या प्रतिक्रिया मुझे प्रभावित नहीं करती है. मुझे नहीं लगता कि एक हद के बाद मैं किसी भी चीज से प्रभावित होती हूं. जाहिर तौर पर हर फिल्म में कुछ जानकारियां होती हैं... कि फिल्म अच्छी है या बुरी... ये चीजें मायने नहीं रखती हैं. आखिरी फैसला पब्लिक करती है.'

ये भी पढ़ें:

1- एयर होस्टेस्ट पर भड़कीं Chitrangda Singh, फ्लाइट सर्विस से बोलीं- तमीज सिखाओ

2- Anupama के सामने फीका पड़ा नागिन का जहर, कोई नहीं दे सका टक्कर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement