Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sridevi ने पीठ पर सिंदूर से लिखवाया था पति का नाम, Viral हुई यह अनदेखी तस्वीर

अभिनेत्री Sridevi की एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Sridevi ने पीठ पर सिंदूर से लिखवाया था पति का नाम, Viral हुई यह अनदेखी तस्वीर

श्रीदेवी, बोनी कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वो हमेशा याद आती रहेंगी. वहीं, उनके परिवार से लेकर फैंस तक श्रीदेवी की अनदेखी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए उन्हें अकसर याद करते दिख जाते हैं. हाल ही में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इमोशनल अंदाज में पत्नी को याद किया है. उन्होंने श्रीदेवी की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी पीठ पर बोनी का नाम लिखा नजर आ रहा है. श्रीदेवी की ये अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

वायरल हुई तस्वीर

बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने श्रीदेवी की एक थ्रोबैक फोटो साझा की है. फोटो दुर्गा पूजा के दौरान ली गई है और इसमें श्रीदेवी व्हाइट रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो में श्रीदेवी अपनी पीठ पर लिखावट फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने सिंदूर से पति बोनी कपूर का नाम लिखवाया है. उन्होंने अपने मांग में भी सिंदूर लगा रखा है और उनके गालों पर भी लाल रंग नजर आ रहा है. फोटो में श्रीदेवी के आस-पास कई महिलाएं नजर आ रही हैं और ये तस्वीर दुर्गा पंडाल में क्लिक की गई है. यहां देखें वायरल हो रही श्रीदेवी की ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- Hit फिल्में देने के बावजूद फिल्मीं पर्दे से गायब हो गईं ये एक्ट्रेसेज

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

 

लोगों ने कमेंट्स में किया याद

इस फोटो को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने कैप्शन में लिखा- 'लखनऊ में दुर्गा पूजा सेलीब्रेट करते हुए. सहारा सहर में साल 2012 के दौरान'. इस फोटो पर श्रीदेवी के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रीटीज ने भी कमेंट्स किए हैं. मनीष मल्होत्रा ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा- 'उनकी खूबसूर मुस्कान बहुत याद आती है'. वहीं, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में ये खास तस्वीर शेयर की है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement