Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhaakad: 8वें दिन पूरे देश में बिकीं सिर्फ 20 टिकट, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई कंगना रनौत की ये फिल्म

रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और सास्वत चटर्जी ने भी अहम भूमिका में हैं.

Dhaakad: 8वें दिन पूरे देश में बिकीं सिर्फ 20 टिकट, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई कंगना रनौत की ये फिल्म

कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है. बेशक प्रमोशन के दौरान फिल्म ने काफी चर्चा बटोरी, मगर दर्शकों को थियेटर तक लाने में फिल्म कामयाब नहीं हो पाई. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट पर यकीन करें तो रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 4, 420 रुपये ही कमाए हैं. इस फिल्म की देश भर में सिर्फ 20 ही टिकट खरीदी गईं.

रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और सास्वत चटर्जी ने भी अहम भूमिका में हैं. इंडियन बॉक्स ऑफिस ने ट्विटर पर फिल्म से जुड़े आंकड़े शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म ने 27 मई को 20 टिकट की बिक्री से 4 हजार रुपये की कमाई की है.

ये भी पढ़ें-  Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 100 करोड़ से बस कुछ कदम दूर, सोमवार को भी बना लिया कमाई का रिकॉर्ड

दर्शकों को पसंद नहीं आई धाकड़
ये स्पाई थ्रिलर फिल्म 2200 स्क्रींस पर रिलीज हुई थी, मगर फिल्म को दर्शक नहीं मिले. फिल्म की कहानी अग्नि नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. इसका रोल कंगना रनौत ने निभाया है. अग्नि आईटीएफ के लिए काम करने वाली एक इंडियन फील्ड एजेंट है. 

भूलभुलैया की बंपर कमाई
वहीं इसी के साथ रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल-भुलैया-2 दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म कमाई के रिकॉर्ड भी तोड़ रही है और जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है.

ये भी पढ़ें: Dhaakad Box Office Prediction: फैमिली एंटरटेनर के आगे टिक पाएगी Kangana Ranaut की फिल्म? एक्सपर्ट ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement