Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Wedding: भगवंत के कॉमेडी वीडियोज की फैन हैं पत्नी गुरप्रीत, देखें वीडियो

Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Wedding की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें भगवत और गुरप्रीत दूल्हा-दुल्हन बने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को गुरप्रीत, गुरप्रीत के कॉमेडी की फैन हैं.

Latest News
Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Wedding: भगवंत के कॉमेडी वीडियोज की फैन हैं पत्नी गुरप्रीत, देखें वीडियो

Bhagwant Mann Gurpreet Kaur: भगवंत मान-गुरप्रीत कौर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Wedding: सीएम भगवंत मान ने हाल ही में गुरप्रीत कौर संग जिंदगी भर साथ निभाने का वादा कर लिया है. दोनों की शादी बेहद सिंपल अंदाज में करीबियों के बीच हुई है. वहीं, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. दोनों को शादी की बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, इस बीच हर कोई गुरप्रीत कौर के बारे में और दोनों की लव स्टोरी (Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Love Story) के बारे में जानना चाहता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुरप्रीत काफी समय से भगवंत मान को जानती हैं और उनके कॉमेडी वीडियोज (Comedy Video) की फैन रह चकी हैं.

गुरप्रीत और भगवंत की लव स्टोरी की बात करें तो इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक गुरप्रीत, भगवंत के कॉमेडी अंदाज पर पहले से ही फिदा थीं. बताया जा रहा है वो भगवंत के वीडियोज अकसर देखती थीं. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों 4 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों की मुलाकात 2019 में हुई थी और गुरप्रीत और भगवंत किसी पॉलिटिकल आयोजन के दौरान मिले थे. इसके बाद से ये दोनों कई बार मिले और फिर ये रिश्ते शादी तक पहुंच गया.

ये भी पढ़ें- Bhagwant Mann- Gurpreet Kaur Wedding Photos: लाल जोड़े में खूबसूरत दिखीं गुरप्रीत कौर, देखें दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें

 

 

गुरप्रीत कौर हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पेहोवा की रहने वाली हैं. बता दें कि ये मान की दूसरी शादी है. वो अपनी पहली पत्नी से 2015 में अलग हो गए थे. पहली शादी से मान के दो बच्चे सीरत कौर और दिलशान हैं. भगवंत मान की पहली शादी इंदरप्रीत कौर से हुई थी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa यूं दे रही हैं Ranbir Kapoor को पापा बनने की ट्रेनिंग, दिल जीत लेगा वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement