Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Money Laundering Case: झूठ बोल रही हैं Jacqueline Fernandez, सुकेश ने गिनाए तोहफे

सुकेश ने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'जैकलीन ईडी को सच नहीं बता रही हैं. मैंने दीपक रमनानी के जरिए जैकलीन की बहन को 1,80,000 डॉलर दिए थे.

Money Laundering Case: झूठ बोल रही हैं Jacqueline Fernandez, सुकेश ने गिनाए तोहफे

सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez से मिलने के लिए दिए थे करोड़ों रुपए. रिपोर्ट्स की मानें तो सुकेश ने जैकलीन से मिलने के लिए पिंकी इरानी का सहारा लिया था और इसके लिए उन्होंने मोटी रकम भी चुकाई थी. फिलहाल सुकेश और इरानी दोनों हिरासत में हैं और जैकलीन से पूछताछ जारी है.

सुकेश ने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'जैकलीन ईडी को सच नहीं बता रही हैं. मैंने दीपक रमनानी के जरिए जैकलीन की बहन को 1,80,000 डॉलर दिए थे और एक BMW X5 कार भी दी थी.' सुकेश ने बताया कि उसने जैकलीन के पेरेंट्स को Maserati कार उनकी मां को Porsche कार गिफ्ट में दी थी. इसके अलावा वो अक्सर जैकलीन को अपना प्राइवेट जेट भी इस्तेमाल करने के लिए देते थे.

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम लिए हैं. उसने ईडी को बताया कि साल 2015 में NCB केस मामले में उसने श्रद्धा कपूर की मदद की थी. हाल ही में राज कुंद्र की जमानत के सिलसिले में शिल्पा शेट्टी से भी मुलाकात की थी. वह कार्तिक आर्यन की फिल्म 'कैप्टन इंडिया' को प्रोड्यूस करने की प्लानिंग भी कर रहा था.

बता दें कि जैकलीन ने पूछताछ में गिफ्ट्स मिलने की बात मानी थी लेकिन सुकेश के खुलासों से लग रहा है कि जैकलीन ने आधी ही बात मानी. कई ऐसी चीजें हैं जिन पर जैकलीन ने ना कहा लेकिन सुकेश ने दावा किया कि उन्होंने वो चीजें जैकलीन के परिवार को दी हैं. जैसे कि महंगी-महंगी कारें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement