Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भतीजी रचना शाह ने शेयर की Covid पॉजिटिव Lata Mangeshkar की हेल्थ अपडेट

रचना से पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीक समदानी ने भी लता जी की तबीयत को लेकर स्टेटमेंट दी थी. लता रिकवर कर रही हैं उनकी हालत स्टेबल है.

भतीजी रचना शाह ने शेयर की Covid पॉजिटिव Lata Mangeshkar की हेल्थ अपडेट

lata mangeshkar health update 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लीजेंड्री सिंगर Lata Mangeshkar हाल ही में कुछ हल्के लक्षणों के बाद कोविड पॉजिटिव हो गई थीं. फिलहाल वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है. लता की भतीजी रचना शाह ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है और वह रिकवर कर रही हैं. न्यूज 18 से बातचीत में रचना ने बताया, दीदी बिल्कुल ठीक हैं. भगवान की कृपा है कि इलाज उन पर अच्छा असर कर रहा है. वह एक योद्धा और विजता हैं. हम सालों से उन्हें इसी तरह जानते आए हैं. मैं उनके सभी फैन्स को शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने उनके अच्छे स्वास्थ के लिए कामना की. जब सबकी दुआएं हों तो कुछ भी गलत कैसे हो सकता है.

उन्होंने कहा, डॉक्टर बेहतरीन काम कर रहे हैं. बता दें कि रचना से पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीक समदानी ने भी लता जी की तबीयत को लेकर स्टेटमेंट दी थी. लता रिकवर कर रही हैं उनकी हालत स्टेबल है लेकिन अभी तक घरवालों को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है.

तेजी से बढ़ रहे हैं कोविड-19 के मामले

बता दें कि बीते दिनों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस वजह से दुनियाभर में चिंता का माहौल है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस नए वेरिएंट का इन्फेक्शन रेट बहुत ज्यादा है. ऐसे में बहुत संभावना है कि आप जाने-अनजाने इस वायरस की चपेट में आ सकते हैं. अगर ऐसा हो जाता है तो घबराएं नहीं. तुरंत क्वारंटीन हो जाएं और डॉक्टर से सलाह लें. 

किसी पेशेंट के संपर्क में आने के तुरंत बाद खुद को आइसोलेट कर लें. लक्षण दिखें या न दिखें टेस्ट जरूर करवाएं. अब तो आप घर बैठे भी अपना RT-PCR टेस्ट कर सकते हैं तो कोई भी तरीका अपनाकर अपनी जांच करें या करवाएं. रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद अपनी डाइट का खयाल रखें.

यह भी पढ़ें: जब सबकुछ भूल COVID-19 के मरीजों के इलाज में लगा था यह BIGG BOSS कंटेस्टेंट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement