Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, रिलीज हुए Gehraiyaan के धमाकेदार 6 Poster

Deepika Padukone ने अपनी आने वाली फिल्म Gehraiyaan के 6 पोस्टर रिलीज किए हैं. जिनमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Deepika Padukone ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, रिलीज हुए Gehraiyaan के धमाकेदार 6 Poster

गहराइयां पोस्टर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जहां एक तरफ कोरोना के कहर के बीच एक के बाद एक टलती फिल्मों की रिलीज डेट ने फैंस को निराश किया है. वहीं, दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी आने वाली फिल्म से जुड़ा सरप्राइज देखकर फैंस को खुश कर दिया है. दीपिका ने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के एक-दो नहीं बल्कि पूरे 6 पोस्टर साझा किए हैं. इन धमाकेदार पोस्टर्स में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya pandey) समेत कई स्टार्स दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हुए पोस्टर

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये फोटोज उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गहराइयां' के पोस्टर्स हैं. इस फिल्म में दीपिका, सिद्धांत, अनन्या के अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. वहीं, रिलीज हुए पोस्टर्स में दीपिका का दिलकश लुक और सिद्धांत संग उनकी सिजलिंग कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. एक पोस्टर में इस फ्रेश जोड़ी का किसिंग सीन दिख रहा है. यहां देखें दीपिका के इंस्टा पर शेयर किए गए 'गहराइयां' के पोस्टर्स-

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के 'घर में कोविड सिचुएशन' ने बढ़ाई फैंस की चिंता, जानें- क्या है पूरा मामला?

 

 

सबके लिए तोहफा

इस पोस्टर्स को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'आप सभी के लिए तोहफा, इस खास दिन पर. आपके इतने सब्र और प्यार के लिए'. वहीं, उनके फैंस को ये पोस्टर खूब पसंद आ रहे हैं और सबसे ज्यादा तारीफें दीपिका-सिद्धांत की कैमिस्ट्री को मिल रही हैं. बता दें कि ये फिल्म अब 11 फरवरी को अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement