Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dia Mirza ने पहली बार दिखाया बेटे आव्यान का चेहरा, PHOTO पर फिदा हुआ इंटरनेट

Dia Mirza ने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है और अव्यान की क्यूटनेस पर इंटरनेट फिदा होता दिखाई दे रहा है.

Latest News
Dia Mirza ने पहली बार दिखाया बेटे आव्यान का चेहरा, PHOTO पर फिदा हुआ इंटरनेट

Dia Mirza Son

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बिजी हैं. इस दौरान वो सोशल अकाउंट पर भी पर्सनल लाइफ की झलक फैंस के साथ शेयर करती दिख जाती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को बड़ा सरप्राइज दे दिया है. एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी (Avyaan Azad Rekhi) की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में सभी ने फर्स्ट टाइम दीया के बेटे (Dia Mirza Son) का चेहरा देखा है और देखते ही सभी उसकी क्यूटनेस पर फिदा हो चुके हैं.

वायरल हुई तस्वीर

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अव्यान की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है. जिसमें अव्यान व्हाइट रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और अपने नन्हें हाथ गाल पर रखकर कुछ सोचने की मुद्रा में बैठे नजर आ रहे हैं. अव्यान की ये फोटो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीतती दिखाई दे रही है. कई लोगों ने तो अव्यान का चेहरा दीया मिर्जा से मिलाना भी शुरू कर दिया है. फैंस के मुताबिक अव्यान की बड़ी-बड़ी आखें पूरी तरह दीया मिर्जा पर गई हैं. यहां देखें दीया मिर्जा के बेटे की पहली तस्वीर-

 

 

ये भी पढ़ें- रिलीज होते ही लीक हुई प्रभास और पूजा हेगड़े की Radhe- Shyam, मेकर्स को करोड़ों का नुकसान

ये भी पढ़ें- सच हो गई Kangana Ranaut के लिए ज्योतिष की ये भविष्यवाणी, प्रभास ने सुनाया किस्सा

दीया मिर्जा ने लिखी प्यारी बात

इस फोटो को शेयर करते हुए दीया ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'एक नया माइल स्टोन, बहुत सारा प्यार और आभार हमेशा. शुक्रिया हमारा होने के लिए'. दीया ने कैप्शन में बताया कि ये तस्वीर उन्होंने खुद ली है. फोटो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो करीना कपूर से लेकर नेहा धूपिया जैसे स्टार्स पिघलते हुए दिखाई दे रहे हैं. अव्यान की क्यूटनेस इंटरनेट जीतती नजर आ रही है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement