Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone ने क्यों कहा मैं बेवकूफ होती अगर Gehraiyaan छोड़ देती

यह मेरा अब तक का ऐसा किरदार है जिसमें कई रंग मिले हैं. इसे लेकर मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं थी क्योंकि शकुन बत्रा इसी तरह के डायरेक्टर हैं- दीपिका

Deepika Padukone ने क्यों कहा मैं बेवकूफ होती अगर Gehraiyaan छोड़ देती

Gehraiyaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Deepika Padukone, Ananya Pandey, Siddhant Chaturvedi और Dhairya Karwa की फिल्म Gehraiyaan फाइनली रिलीज हो गई है. लव-ड्रामा, कॉम्पलेक्स  रिश्तों और इमोशनली कमजोर पलों के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. हालांकि दीपिका पादुकोण की काफी तारीफें मिल रही हैं. दीपिका फिल्म में अलीशा के रोल में हैं जो अंदर ही अंदर एक दर्द से गुजर रही है और इससे उबरने की कोशिश में लगी है. 

अलीशा सपने देखती है उन्हें पूरा भी करना चाहती है लेकिन वह अपनी मां की तरह किसी रिश्ते में फंसना नहीं चाहती. उसकी मां ने खुदकुशी की थी और वह इसका जिम्मेदार अपने पिता को मानती है. अलीशा के किरदार में कई परतें हैं वह एकदम परफेक्ट नहीं है.

डीएनए ने जब दीपिका से इस किरदार को लेकर उनसे बात की तो उन्होंने कहा, मैं बेवकूफ होती अगर मैं इस किरदार को करने से मना कर देती. कलाकार हमेशा इस तरह के रोल की तलाश में रहते हैं जिसमें वे पूरी कॉन्संट्रेशन, कनविक्शन और एक्साइटमेंट के साथ काम कर सके. यह एक ऐसी ही फिल्म थी. यह मेरा अब तक का ऐसा किरदार है जिसमें कई रंग मिले हैं. इसे लेकर मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं थी क्योंकि शकुन बत्रा इसी तरह के डायरेक्टर हैं.

दीपिका ने कहा, स्टोरी नैरेशन के समय से ही मैं बहुत एक्साइटेड थी. जब आप इस तरह की किसी ऐसी फिल्म में काम कर रहे होते हो तो आपके पास हमेशा कुछ बेहतर और नया करने का ऑप्शन होता है तो सोचिए जो कागज पर ही इतना मजेदार लग रहा था उसे असल में उतारने पर हमें कितना अच्छा एक्सपीरियंस मिला होगा.

अपनी मेंटल इलनेस पर बात करते हुए दीपिका ने कहा, ऐसा नहीं है कि मैं ऐसे हालात एक्सपीरियंस कर चुकी हूं इसलिए यह रोल लिया. मैं यूं भी इसे नहीं छोड़ती. पिछले कुछ सालों में मैं खुद में बदलाव लाई हूं. अब मैं अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी अलग रखती हूं. काम करती हूं वहां से निकलने के बाद अपनी जिंदगी पर फोकस करती हूं.

ये भी पढ़ें:

1- पब्लिसिटी के लिए इन स्टार्स ने किए अजीबो- गरीब कारनामे, कोई हो गया प्रेग्नेंट तो किसी ने की सगाई

2- Shark Tank India के जज पीयूष बंसल को फनी नहीं लगता था कपिल शर्मा शो? कह डाली ये बात

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement