Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Verified: Singham Again में चुलबुल पांडे दिखेंगे या नहीं, जानिए क्या है Salman Khan की इस खबर का सच

DNA Verified: सलमान खान के 'चुलबुल पांडे' वाले रूप के उनके फैंस जबरदस्त दीवाने हैं. ऐसे में ये चर्चाएं सामने आ रही हैं कि सलमान खान इस किरदार में 'सिंघम अगेन' फिल्म में अजय देवगन के साथ दिखाई दे सकते हैं.

Latest News
DNA Verified: Singham Again में चुलबुल पांडे दिखेंगे या नहीं, जानिए क्या है Salman Khan की इस खबर का सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

DNA Verified: सलमान खान की 'दबंग' सीरीज की फिल्में देखने वाले लोग 'चुलबुल पांडे' को अब तक भूले नहीं हैं. इस सीरीज की तीन फिल्में आने के बाद भी लोगों को इंतजार है कि 'भाई जान' कब अगली बार खाकी वर्दी में फिर से 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे गाने पर थिरकते दिखाई देंगे. ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान का चुलबुल पांडे वाला रूप 'सिंघम' सीरीज की अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' में देखने को मिल सकता है, जिसमें अजय देवगन खुद खाकी वर्दी पहनकर माथे पर शेर लेकर गुंडे-बदमाशों को दौड़ाते हुए दिखाई देते हैं. इन रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस में खुशी की लहर दौड़ी हुई है, लेकिन मामला कुछ और ही है. सलमान खान सच में इस फिल्म में अजय देवगन के साथ दिखाई देने वाले हैं या नहीं, चलिए इस बात का सच हम आपको बताते हैं. 

पहले जान लीजिए क्या रिपोर्ट आई है सामने

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अजय देवगन (Ajay Deogan) की सिंघम सीरीज की अगली फिल्म जल्द ही आने वाली है. इस फिल्म का नाम 'सिंघम अगेन (Singham Again)' है. इन रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी अजय देवगन के साथ दिखाई देने वाले हैं. दावा ये है कि सलमान खान अपने दबंग (Dabang) सीरीज वाले इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) के आइकॉनिक कैरेक्टर में ही इस फिल्म में अजय देवगन का साथ देते हुए दिखाई देंगे.

अब जान लीजिए क्या है इन रिपोर्ट्स का सच

जब DNA Hindi ने इन मीडिया रिपोर्ट्स का सच जानने की कोशिश की तो हमारे सामने मशहूर मूवी क्रिटिक तरन आदर्श (Taran Adarsh) का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने इन रिपोर्ट्स का मजाक उड़ाया है. उन्होंने साफ कहा है कि वे इस फैक्ट पर अब भी कायम हैं कि सलमान खान यानी चुलबुल पांडे उनके फैंस को सिंघम अगेन फिल्म में नहीं दिखने जा रहे हैं. आपको बता दें कि तरन आदर्श को बॉलीवुड की अंदरूनी खबरों के मामले में सबसे विश्वनीय सूत्रों में से एक माना जाता है. ऐसे में यह माना जा सकता है कि सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे

किस फिल्म में दिखाई देंगे सलमान

तरन आदर्श ने यह भी बताया है कि 'भाई जान' के फैंस को निराश नहीं होना पड़ेगा. सलमान खान जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म बेबी जॉन (Baby John) में एक स्पेशल कैमियो रोल में दिखाई देंगे. यह फिल्म इस साल दिसंबर में क्रिसमस (Christmas 2024) के मौके पर रिलीज होने की संभावना है. इसके बाद सलमान खान सिकंदर (Sikandar) फिल्म में एक लार्जर दैन लाइफ रोल में दिखाई देंगे. सिकंदर फिल्म के अगले साल ईद (EID 2025) के मौके पर रिलीज होने की संभावना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement