Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: वरमाला डाले दूल्हा-दुल्हन वाले लुक में दिखे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, वायरल हुई शादी की यह फेक फोटो

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हालांकि, इस ये तस्वीर सच्ची है इसके दावे कतई सही नहीं हैं.

Latest News
Fact Check: वरमाला डाले दूल्हा-दुल्हन वाले लुक में दिखे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, वायरल हुई शादी की यह फेक फोटो

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं. वहीं, इससे पहले फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर फैंस आए दिन तरह-तरह के दावे करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रणबीर और आलिया दूल्हा-दुल्हन (Alia-Ranbir Wedding) बने नजर आ रहे हैं. फैंस का दावा है कि ये फोटो दोनों की शादी के इवेंट से जुड़ी है. हालांकि, इस तरह के दावे पूरी तरह से झूठे (Fake Photo) हैं.

वायरल हुई फेक फोटो

दरअसल, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमें दोनों दुल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं. आलिया और रणबीर दोनों ने ही अपने गले में फूलों की वरमाला भी पहन रखी है और इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. ये तस्वीर पहली नजर में तो काफी रियल मालूम होती है लेकिन रणबीर के चेहरे को ध्यान से देखें तो आपको पता चल जाएगा कि असल में ये एक फेक तस्वीर है. फोटो में रणबीर का चेहरा एडिट करके लगाया गया है. यहां देखें वायरल हो रही ये फेक फोटो-

 

 

ये भी पढ़ें- Ranbir-Alia की शादी से पहले वायरल हुआ ऋषि-नीतू का रिसेप्शन कार्ड वायरल, क्या आपको दिखी ये खास बात?

ये भी पढ़ें- यहां होगी Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी? सामने आया वेडिंग वेन्यू का वीडियो

शादी से जुड़ी डिटेल्स

असलियत की बात करें तो ये तस्वीर आलिया के एक क्लोदिंग ब्रैंड के एड की है जिसमें लड़का कोई और ही था और कुछ फैंस ने इस लड़के की जगह रणबीर का चेहरा चिपका दिया. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर-आलिया 17 अप्रैल 2022 को सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों की शादी का ये इवेंट चेंबूर के RK हाउस में आयोजित होगा और ये 13 से 17 अप्रैल तक चलेगा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement