Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाथटब में बोल्ड फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं मिस इंडिया Ankita Shorey, दिया शानदार जवाब

पूर्व मिस इंडिया Ankita Shorey का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Latest News
बाथटब में बोल्ड फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं मिस इंडिया Ankita Shorey, दिया शानदार जवाब

Ankita Shorey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानी-मानी मॉडल और पूर्व फेमिना मिस इंडिया अंकिता शौरी (Ankita Shorey) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं, वो सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. हाल ही में वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो बाथटब में सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही थीं. ये फोटोशूट जैसे ही सामने आया अंकिता ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. वहीं, हाल ही में उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को शानदार अंदाज में जवाब दिया है.

शेयर की बोल्ड फोटोज

दरअसल, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बाथटब में बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए अंकिता ने बताया था कि वो अच्छी नींद के लिए सोने से पहले 20 मिनट तक बाथटब में सॉल्ट वॉटर बबल बाथ लेती हैं. अंकिता ने बताया था कि रॉक सॉल्ट के काफी फायदे हैं. उन्होंने फैंस को नेचुरल चीजों के इस्तेमाल के लिए प्रेरित किया था. यहां देखें वायरल हो रहीं अंकिता की ये तस्वीरें-

 

 

ये भी पढ़ें- Disha Patani ने लेटेस्ट फोटो में दिखाया बोल्ड अवतार, मात्र दो हजार की ड्रेस ने खींचा ध्यान

ये भी पढ़ें- Lock Upp: पूनम पांडे ने टॉपलेस होने का वादा किया पूरा लेकिन यह है ट्विस्ट

 

 

ट्रोल्स को दिया जवाब

ये फोटोशूट असल में सेल्फीज थीं जिसमें अंकिता का सिर्फ चेहरा ही नजर आ रहा था लेकिन फिर भी वो बोल्डनेस के लिए ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. ट्रोल्स का रिएक्शन देखकर अंकिता ने अगला पोस्ट इन ट्रोल्स के लिए ही लिखा. उन्होंने फिर से अपनी बाथटब वाली फोटोज के साथ लिखा की नेशनल टेलीविजन पर साबुन के एड में कई एक्ट्रेसेस बाथटब में दिखाई दे चुकी हैं और मेरी तो क्लीवेज भी नहीं दिख रही इसलिए रिलैक्स हो जाएं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement