Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia bhatt से कहीं ज्यादा खूबसूरत थीं असली Gangubai, देखें तस्वीरें

आपने फिल्म में तो आलिया को गंगूबाई बने देख लिया लेकिन क्या आपने गंगूबाई की असली तस्वीरें देखी हैं?

Alia bhatt से कहीं ज्यादा खूबसूरत थीं असली Gangubai, देखें तस्वीरें

Real Gangubai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी फिल्म लवर्स काफी लंबे अर्से से Sanjay Leela Bhansali की Gangubai Kathiawadi के इंतजार में थे. गंगूबाई की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में आलिया भट्ट ने उनके किरदार को पर्दे पर जिंदगी दी. हर किसी ने आलिया की एक्टिंग, परफॉर्मेंस और लुक की तारीफ की. आलिया भी अपनी परफॉर्मेंस से इस फिल्म को एक लेवल ऊपर लेकर गईं. हर तरफ उनकी तारीफ हुई इस तरह गंगूबाई का नाम और उनकी जिंदगी एक बार फिर चर्चा में रही.

आपने फिल्म में तो आलिया को गंगूबाई बने देख लिया लेकिन क्या आपने गंगूबाई की असली तस्वीरें देखी हैं? असल गंगूबाई खूबसूरती के मामले में आलिया भट्ट से कम नहीं थीं. बल्कि अगर आपको बिना परिचय के तस्वीर दिखाई जाती तो आप शायद उन्हें कोई एक्ट्रेस ही बता देते. वह किसी हीरोइन से कम नहीं दिखती थीं. सोशल मीडिया पर जब असली गंगूबाई की तस्वीरें आई थीं तो उनके सामने आलिया की तस्वीरें भी लोगों को फीकी लगने लगीं. इनमें पहली तस्वीर रेखाबाई की है और दूसरी तस्वीर में एक तरफ गंगूबाई हैं और दूसरी तरफ आलिया.

 

फिल्म में आलिया का लुक हूबहू गंगूबाई की तरह डिजाइन किया गया था. माथे पर बिंदी, गाल पर निशान आलिया ने इस लुक को बखूबी अपनाया था और फिल्म रिलीज होने पर उन्हें दर्शकों से खूब तारीफें भी मिली थीं. उन्हें देखकर लग रहा था कि खुद गंगूबाई ही स्क्रीन पर उतर आई हैं. इस फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन,पार्थ समथान, शांतनु महेश्वरी, सीमा पाहवा लीड रोल में थे. 

ये भी पढ़ें:

1- Malaika Arora ने पहनी 83 हजार की सैंडल, ड्रेस की कीमत और दो कदम आगे

2- VIDEO: पत्नी की हाइट से मैच करने के लिए उचकते दिखे Himesh Reshamiya, सोशल मीडिया पर बना मजाक

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement