Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब सिंगल नहीं हैं Geeta Kapoor, इस एक्टर-डायरेक्टर को कर रही हैं डेट!

गीता कपूर के साथ जो शख्स दिख रहे हैं उनका नाम राजीव खींची है. वह पेशे से असिस्टेंट डायरेक्टर है और कुछ फिल्मों में बतौर एक्टर भी काम कर चुके हैं.

अब सिंगल नहीं हैं Geeta Kapoor, इस एक्टर-डायरेक्टर को कर रही हैं डेट!

गीता कपूर और राजीव खींची

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सेलेब्रिटी कोरियोग्राफर और छोटे पर्दे की मशहूर डांस जज Geeta Kapoor अब सिंगल नहीं हैं. इस बात की पुष्टि उन्होंने तो नहीं की है लेकिन उनकी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनसे तो यही लग रहा है कि गीता मां की जिंदगी में किसी स्पेशल वन की एंट्री हो चुकी है. मतलब यह कि अब उनके दोस्त अब उन्हें सिंगल कहकर नहीं छेड़ सकेंगे. 

कौन है Geeta Kapoor का पार्टनर?

गीता कपूर के साथ जो शख्स दिख रहे हैं उनका नाम राजीव खींची है. वह पेशे से असिस्टेंट डायरेक्टर है और कुछ फिल्मों में बतौर एक्टर भी काम कर चुके हैं, बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. तस्वीरों से साफ है कि दोनों की केमिस्ट्री काफी खास है. 

गीता कपूर के फैन्स इस खबर से काफी खुश हैं. सभी को अब इस बात की तसल्ली है कि गीता मां अब सिंगल नहीं हैं. इससे पहले 'सुपर डांसर' के मंच पर हम अक्सर देखते हैं कि उनके लिए स्वयंवर गेम किए जाते थे. कई बार उनके दोस्त और को-जज टेरेंस उन्हें छेड़ा करते थे लेकिन अब किसी को उनके सिंगल होने पर जोक करने का मौका नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Salman Khan को सांप ने काटा, तुरंत ले जाया गया अस्पताल

Geeta Kapoor अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड राजीव के साथ किसी-न-किसी पार्टी या इवेंट में दिख जाती हैं. कई बार उनसे राजीव को लेकर सवाल भी पूछे गए लेकिन उन्होंने कभी कोई जवाब नहीं दिया इन सवालों को हमेशा अनदेखा कर दिया. ऐसे में ये तस्वीरें फैंस के लिए हैरान करने वाली हैं. फोटोज में बढ़ती नजदीकियों को देखकर यही लगता है कि अब वो रिलेशनशिप में हैं.

ये भी पढ़ें: 83 Box Office Collection: क्रिसमस पर फीकी रही कमाई, नहीं मिला छुट्टी का फायदा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement