Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बचीं Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की भवानी काकू

जिस वक्त कार और ट्रक की टक्कर हुई उस वक्त कार में Kishori Shahane का परिवार मौजूद था.

कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बचीं Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की भवानी काकू

Bhawani kaku met with car accident 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Star Plus के हिट शो Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की भवानी काकू यानी कि किशोरी शहाणे खतरनाक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं. किशोरी की कार हाईवे पर एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन भगवान का शुक्र है कि कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए.

जिस वक्त कार और ट्रक की टक्कर हुई उस वक्त कार में Kishori Shahane का परिवार मौजूद था. इस खतरनाक कार एक्सीडेंट के बाद किशोरी शहाणे ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि वह सुरक्षित हैं. तस्वीरों के साथ किशोरी ने कैप्शन में लिखा-'हम लोगों की कार का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे मे कार तो क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन सभी सुरक्षित बच गए. भगवान का शुक्रिया. जाको राखे साइयां मार सके ना कोई.'

 

जैसे ही किशोरी ने कार एक्सीडेंट की जानकारी शेयर की फैंस परेशान हो गए और लगातार कमेंट कर उनकी सलामती की दुआ करने लगे. किशोरी शहाणे ने हिंदी फिल्मों में 'शिरडी साईं बाबा', 'हफ्ता बंद', 'प्यार का देवता', 'कर्मा', 'बम विस्फोट', 'मुंबई गॉडफादर', 'प्यार में ट्विस्ट', 'शादी से पहले', 'मिलेंगे मिलेंगे', 'फियर', 'रेड: द डार्क साइड', 'सुपरस्टार' और 'पीएम नरेंद्र मोदी' में काम किया है. वहीं किशोरी ने 'जुनून', 'अभिमान', 'कोई अपना सा', 'ऐसा करो ना विदालिया', 'यहां मैं घर घर खेली', 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' जैसे टेलीविजन शो में काम किया है.

किशोरी शहाणे टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड जगत की जानी मानी हस्ती हैं. वह करीब 3 दशक से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. वह हिंदी की तुलना में मराठी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हैं. फिलहाल वह 'गुम है किसी के प्यार में' में भवानी का रोल निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Video: 'अनुपमा' पर चला Kacha Badam का जादू, भतीजे संग किया धमाकेदार डांस

2- VIDEO: 'योद्धा' के सेट से सामने आया Sidharth Malhotra का पहला लुक, पेड़ पर लटकते दिखे

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement