Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Holi पर रंग जमा देंगे ये धमाकेदार Bhojpuri Songs, पार्टी में ना करें मिस

Holi के मौके पर सुनें Khesari Lal Yadav से लेकर Akshara Singh, Pawan Singh और Ritesh Pandey तक के धमाकेदार भोजपुरी गाने.

Latest News
Holi पर रंग जमा देंगे ये धमाकेदार Bhojpuri Songs, पार्टी में ना करें मिस

Bhojpuri Song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज पूरे देश में होली (Holi) की त्योहार का त्योहार सेलीब्रेट किया जा रहा है. वहीं, इस त्योहार पर पार्टीज का भी ट्रेंड देखने को मिल जाता है. वहीं, होली पार्टी में भोजपुरी गानों का अपना ही मजा है. भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) के क्रेज को देखते हुए खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, पवन सिंह और रितेश पांडे समेत कई भोजपुरी सिनेमा से जुड़े कई स्टार्स एक के बाद एक होली स्पेशल गाने रिलीज करते दिखाई दे जाते हैं. यही गाने होली पार्टीज में भी बजते नजर आ जाते हैं. आगे जानें टॉप 5 वो भोजपुरी गाने जो आपकी होली पार्टी में रंग जमा देंगे.

सुपरस्टार रिलीज करते हैं गाने

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) से लेकर पवन सिंह (Pawan Singh) तक कई स्टार्स के होली स्पेशल गाने इस साल भी हिट रह हे हैं. किसी गाने में लोगों को फैंस को दो सुपरस्टार्स की जोड़ी भा गई है तो किसी गाने के म्यूजिक ने फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया है. यहां सुनें होली स्पेशल धमाकेदार भोजपुरी गाने-

 

 

 

 

ये भी पढ़ें- Mouni Roy ने पति के पैर छूकर मनाई पहली Holi, फोटोज में देखें स्टार्स का सेलीब्रेशन

ये भी पढ़ें- Holi का नाम सुन गायब हो जाते हैं ये बॉलीवुड सितारे, रंगों से रहते हैं कोसों दूर

फैंस को रहता है इंतजार

इन भोजपुरी वीडियो सॉन्ग्स को ताबड़तोड़ व्यूज मिलते दिखाई दे जाते हैं. साल भर फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के म्यूजिक वीडियोज का इंतजार करते हैं और जब ये गाने फाइनली रिलीज होते हैं तो ये गाने होली पार्टी की जान बन जाते हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement