Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey Singh के 5 विवाद, क्या शाहरुख खान ने सच में मारा था थप्पड़ ?

मशहूर रैपर हनी सिंह शुरुआत से ही विवादों में रहे हैं. आलम यह रहा है कि वह कुछ करें या न करें उनका नाम जरूर उछल जाता था.

Honey Singh के 5 विवाद, क्या शाहरुख खान ने सच में मारा था थप्पड़ ?

Honey Singh birthday (2)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बच्चे-बच्चे के फेवरेट रहे फेमस रैपर Honey Singh का विवादों से पुराना नाता रहा है. कभी वह अपने गाने तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. कुछ समय पहले उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर मारपीट के आरोप लगाए थे. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब हनी सिंह पर कोई आरोप लगे हों या किसी विवाद में उनका नाम आया हो चाहे उनके किसी गाने का विरोध हो या शाहरुख खान का थप्पड़ हो या फिर ड्रग्स की बुरी लत हनी किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहे हैं.

1. इस गाने पर मचा था बवाल, हुई थी गिरफ्तारी की मांग 

हनी सिंह उस वक्त इतने बड़े स्टार नहीं थे लेकिन एक विवाद की वजह से उनका नाम देशभर में फैल चुका था. यह घटना साल 2013 की है जब हनी सिंह का गाना 'मैं हूं बलत्कारी…' रिलीज हुआ था. इस गाने के बोल के चलते हनी सिंह पर कई जगह केस दर्ज किए गए. उन पर बैन और गिरफ्तारी की मांग भी की गई थी. हालांकि इसके बाद हनी सिंह ने इंटरव्यू में इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा कोई गाना बनाया ही नहीं है. हनी सिंह ने यह साफ किया था कि यह गाना उनका नहीं है और उनके नाम पर कोई इस गाने का प्रचार कर रहा है.

Honey Singh

2. शाहरुख खान ने जड़ा था थप्पड़! पत्नी शालिनी ने दी थी सफाई 

हनी सिंह ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए एक गाना बनाया था. 'लुंगी डांस' नाम से आए इस गाने को शाहरुख के साथ-साथ पब्लिक ने भी काफी पसंद किया था. इसके बाद शाहरुख ने हनी सिंह को फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए भी एक गाना बनाने का चांस दिया था लेकिन इसी बीच खबर आई कि प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने गुस्से में आकर सबके सामने हनी सिंह को थप्पड़ जड़ दिया था. यह खबर आग की तरह फैल गई तब शाहरुख खान और हनी सिंह दोनों ने इस खबर को गलत बताया था. हनी सिंह की तरफ से उनकी पत्नी शालिनी भी सामने आकर बोलीं थीं. शालिनी ने मीडिया से कहा था कि आखिर जब कुछ हुआ ही नहीं तो शाहरुख खान, हनी सिंह को थप्पड़ क्यों मारेंगे? शालिनी ने यह भी कहा था कि शाहरुख खान तो उनके पति हनी सिंह को अपने छोटे भाई की तरह मानते हैं और हनी भी उनकी इज्जत करते हैं. 

3. पुलिस स्टेशन में कराया था फोटोशूट

हनी सिंह पर अश्लील वीडियो से संबंधित नागपुर में एक मामला शिकायत दर्ज हुआ था जिसके चलते वह अपने बयान देने के लिए पुलिस स्टेशन गए थे. बयान दर्ज होने के बाद वहां पुलिसकर्मियों के परिजनों और स्टाफ ने रैपर के संग कई तस्वीरें खिंचवाई थीं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैल गईं जिसके बाद एक बार फिर हनी विवादों में घिरे थे. 

Honey Singh birthday

4. ड्रग्स एडिक्शन और रिहैब में हनी सिंह

जिस दौरान शाहरुख का थप्पड़ कांड सुखियों में था उसी समय हनी सिंह को लेकर एक और बात तेजी से सोशल मीडिया में फैल रही थी. खबर थी कि हनी सिंह रिहैब सेंटर में हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि वह ड्रग्स की बुरी लत का शिकार हैं और उन्हें इससे छुटकारा पाने के लिए रिहैब जाना पड़ा. बाद में हनी सिंह के एक करीबी ने इस बात की पुष्टि भी की थी कि वह कुछ दिन के लिए रीहैब में थे हालांकि बाद में वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे थे. इस दौरान लंबे समय हनी सिंह ने काम से ब्रेक भी लिया था. उनका वजन भी कई गुना बढ़ चुका था. 

5. मखना गाने के बोल पर थी महिला आयोग को आपत्ती

वैसे तो हनी सिंह के गानों को कभी समाज के बुद्धिजीवी लोगों ने स्वीकार नहीं किया. आए दिन उनके गानों के वीडियो और बोल विवादों में आते रहते थे लेकिन जब उन्होंने साल 2019 में लंबे ब्रेक के बाद सॉन्ग 'मखना' से वापसी की तो एक बार फिर वह विवादों में घिर गए. वजह थी गाने के बोल, जिसमें एक लाइन थी- 'मैं हूं वूमनाइजर' इस लाइन पर महिला आयोग ने नाराजगी जताई और इस गाने को बैन करने की मांग की थी. इतना ही नहीं हनीं पर इस मामले में क्रिमिनल केस भी दर्ज हुआ था.  

बता दें कि हाल ही में हनी सिंह ने टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर 'कांटा लगा' बनाया था. हनी सिंह के बाकी गानों की तरह यह भी फैन्स की जुबान पर था.

ये भी पढ़ें:

1- Aamir Khan ने 2 साल बाद मीडिया के साथ मनाया बर्थडे, इस वजह से थे दूर

2- किरण राव और अपने रिश्ते पर खुलकर बोले Aamir Khan, बताया-इस बार मिला जिंदगी का बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement