Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी की प्लानिंग कर रहे हैं Hrithik Roshan, गुपचुप तरीके से होगी दूसरी शादी ?

ऋतिक, सबा से शादी करने के मूड में हैं लेकिन पहले वह अपने रिश्ते को वक्त देना चाहते हैं. वह अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं.

शादी की प्लानिंग कर रहे हैं Hrithik Roshan, गुपचुप तरीके से होगी दूसरी शादी ?

Hrithik Roshan  marriage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार Hrithik Roshan इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों हैं. पिछले कुछ समय से ऋतिक की डेटिंग की खबरें चल रही हैं. उन्हें कई बार एक्ट्रेस Saba Azad के साथ देखा गया है. अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है लेकिन इस बीच हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywood Life को अंदर की खबर मिली है. इसके मुताबिक ऋतिक रोशन इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं और वह जल्द से जल्द सबा के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

सबा के साथ रिलेशन को लेकर सीरियस हैं ऋतिक

बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं. Bollywood Life के मुताबिक, ऋतिक जल्द ही सबा से शादी करने का प्लान कर रहे हैं. पोर्टल से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि, सबा के साथ अपने रिलेशन को लेकर ऋतिक काफी गंभीर हैं और अपने इस रिश्ते को अब और आगे ले जाना चाहते हैं. वह शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है लेकिन दोनों साथ में बहुत खुश हैं.

सोर्स ने आगे बताया, ऋतिक, सबा से शादी करने के मूड में हैं लेकिन पहले वह अपने रिश्ते को वक्त देना चाहते हैं. वह अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. सोर्स ने यह भी बताया कि ऋतिक सात फेरे लेने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन यह प्रोग्राम फरहान अख्तर और शिबानी अख्तर की छोटा सा फंक्शन होगा.

रोशन परिवार से बढ़ीं सबा की नजदीकियां

हाल ही में सबा, रोशन परिवार के साथ नजर आई थीं. उन्होंने ऋतिक की फैमिली के साथ लंच किया था. इस दौरान की कुछ तस्वीरें ऋतिक के चाचा राजेश रोशन ने शेयर की थीं जो देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन ने भी कॉमेंट किया था. उन्होंने लिखा, 'ये बात सच है चाचा और आप सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं.' ऋतिक के बाद सबा आजाद ने भी इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दिया. सबा ने कॉमेंट किया, 'बेस्टेस्ट संडे'

ये भी पढ़ें:

1- एयर होस्टेस्ट पर भड़कीं Chitrangda Singh, फ्लाइट सर्विस से बोलीं- तमीज सिखाओ

2- दीपिका पादुकोण से लेकर कटरीना कैफ तक, साइड बिजनेस से करोड़ों कमाती हैं ये Bollywood Actresses

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement