Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिस्ट्री वुमन का हाथ थामे दिखे Hrithik Roshan, VIDEO देख कर लोग बोले- ये कौन है?

Hrithik Roshan को Mystery Woman के साथ देकर फैंस इस महिला के बारे में जानना के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

मिस्ट्री वुमन का हाथ थामे दिखे Hrithik Roshan, VIDEO देख कर लोग बोले- ये कौन है?

ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस लिस्ट में 'विक्रम वेधा' से लेकर 'क्रिश 4' तक शामिल हैं. वहीं, इन सबके बीच ऋतिक का एक लेटेस्ट वीडियो जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है जिसमें वो एक मिस्ट्री वुमन (Mystery Woman) के साथ नजर आ रहे हैं. ऋतिक को इस महिला का हाथ थामे पपराजी (Paparazzi) ने स्पॉट किया है जिसके बाद फैंस इस महिला के बारे में जानने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं. दोनों को डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था.

वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, पपराजी ने शुक्रवार रात को ऋतिक रोशन को मुबंई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया था. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं जिसमें ऋतिक एक महिला का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं. वीरेंद्र चावला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में ऋतिक ऑफ व्हाइट टी-शर्ट और जींस के साथ ब्लू रंग की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. ऋतिक ने जींस के साथ मैचिंग शूज पेयर किए हैं. वहीं, उनके साथ नजर आ रही महिला ने लाइट ब्राउन टाइउजर और ब्लैक टॉप पहना हुआ है. महिला ने अपना चेहरा मास्क से ढ़का हुआ है जिसकी वजह से कोई उन्हें पहचान नहीं पा रहा है. यहा देखें वायरल हो रहा वीडियो-

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor संग झगड़े पर Ameesha Patel ने 22 सालो बाद तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी सच्चाई

ये भी पढ़ें- Ratan Tata पर वेब सीरीज बनने का दावा, कहानी से जुड़ी डीटेल्स हुई लीक?

 

 

लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

वीडियो पर मिल रही सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाओं को देखें तो लोग पूछते नजर आ रहे हैं कि ये महिला आखिर कौन है? वहीं, कई लोगों ने तो कयास लगा डाला है कि ये एक्ट्रेस सबा आजाद को नहीं हैं? हालांकि, अभी तक ये सामने नहीं आया है कि ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रहीं ये महिला कौन हैं. वीडियो में दिख रहा है कि ऋतिक को अंदाजा नहीं था कि रेस्टोरेंट के बाहर उन्हें पपराजी मिलेंगे लेकिन उन्होंने कार में बैठने के बाद कैमरों के सामने वेव किया.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement