Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India's Got Talent 9: कंटेस्टेंट सेट पर 200 रुपये में बेचने लगा अपनी Vomit, भड़क गईं Kirron Kher

India's Got Talent 9 के सेट पर एक कंटेस्टेंट ने ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर Kirron Kher बुरी तरह नाराज हो गईं.

India's Got Talent 9: कंटेस्टेंट सेट पर 200 रुपये में बेचने लगा अपनी Vomit, भड़क गईं Kirron Kher

India's Got Talent 9

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज की धूम है. इस बीच एक ऐसा ही शो जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. ये शो है 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 9 (India's Got Talent 9) जिसमें देश के कोने- कोने से कई लोग चौंकाने वाले टैलेंट का प्रदर्शन करते दिख जाते हैं. कंटेस्टेंट्स के इन टैलेंट्स को देखकर शो के जजेज बादशाह, शिल्पा शेट्टी, किरण खेर (Kirron Kher) और मनोज मुंतशिर के साथ-साथ दर्शक भी भौंचक्के रह जाते हैं. वहीं, हाल ही में सेट पर एक ऐसे अनोखे कंटेस्टेंट आए जिनके कारनामे पर किरण बुरी तरह नाराज हो गईं. ये कंटेस्टेंट ने जजेज को अपनी उल्टी (Vomit) ही बेचने लगा वो भी 200 रुपए में.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, हाल ही में 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 9 के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि सूट-बूट पहने एक शख्स ड्रिंक्स से भरा ठेला लेकर आता है. इस ठेले पर लिखा है- MJ गोलावाला. बादशाह रेट पूछते हैं तो कंटेस्टेंट बताते हैं कि एक गोले का 200 रुपए, ये सुनकर सभी चौक जाते हैं. इतना महंगा गोला क्यों है ये पूछने पर कंटेस्टेंट बताते हैं कि वो गोले के लिए पानी यूनीक तरीके से तैयार करते हैं इसलिए. इसक बाद ये कंटेस्टेंट एक के बाद एक ड्रिंक पीते जाते हैं और फिर ये सारी ड्रिंक एक जार में उल्टी के जरिए निकाल देते हैं. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने क्यों छोड़ी Alia Bhatt- Katrina Kaif की फिल्म Jee Le Zara?

 

 

भड़क गईं किरण खेर

इस कंटेस्टेंट का कारनामा देखकर सभी हैरान रह गए और किरण खेर तो बुरी तरह नाराज हो गईं. किरण ने कहा- 'ये एक्ट हम नहीं देख सकते, ये 200 रुपए में उल्टियां बेच रहा है. वो भी सूट-बूट पहन के. पंजाबी में इसे कहते हैं दुर फिट्टे मुंह'. किरण की बात सुनकर जहां सभी हंस पड़ते हैं वहीं, खुद किरण के चेहरे पर सिर्फ नाराजगी ही नजर आती है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement