Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं हमारे ये बॉलीवुड सितारे

जिस तरह फवाद खान, माहिरा खान जैसे सितारों ने भारतीय फिल्मों में काम किया उसी तरह कुछ भारतीय सितारे भी हैं जो पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं हमारे ये बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी टीवी शो और उनके स्टार्स को भारत में खूब पसंद किया जाता है. इनमें से कुछ को इतना प्यार मिला है कि भारतीय फिल्म मेकर्स ने उन्हें साथ काम करने के लिए भी अप्रोच किया. इस लिस्ट में फवाद खान, माहिरा खान, सबा खान जैसे कुछ और नाम भी शामिल हैं. अब जिस तरह इन सितारों ने भारतीय फिल्मों में काम किया, उसी तरह कुछ भारतीय सितारे भी हैं जो पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

जॉनी लीवर : मशहूर कॉमीडियन जॉनी लीवर ने पाकिस्तानी फिल्म 'लव में गुम' में काम किया था. इस फिल्म में मोअम्मर राणा और रीमा खान लीड रोल में थे.


नेहा धूपिया : नेहा धूपिया ने अपना पाकिस्तानी डेब्यू 'कभी प्यार न करना' से किया था. इस फिल्म में उनके साथ वीना मलिक, ज़ारा शेख, और मोअम्मर राणा लीड रोल में थे.


श्वेता तिवारी : छोटे पर्दे की इस हिट एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी फिल्म सल्तनत में काम किया था.

नसीरुद्दीन शाह : नसीरुद्दीन शाह ने कुछ बेहतरीन पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया है.  इनमें 2007 में आई पाकिस्तानी सुपर हिट फिल्म खुदा के लिए शामिल है. इस फिल्म में फवाद खान, शान, और इमान अली भी थे.

किरण खेर : किरण खेर ने साल 2003 में फिल्म खामोश पानी में काम किया था. इस फिल्म के लिए किरण को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. यह फिल्म भारत और पाकिस्तान दोनों जगह रिलीज़ हुई थी.

ओम पुरी : ओम पुरी ने जो पाकिस्तानी फिल्में की हैं उनमें से कुछ हैं लोड वेडिंग और एक्टर इन लॉ. लोड वेडिंग दहेज प्रथा पर बनी थी.  ओम पुरी के पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने पर कुछ कंट्रोवर्सी भी हुई थीं और उन्हें काफी क्रिटिसाइज़ भी किया गया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement