Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

B'day Spcl: सुपरहिट हीरो बनने के बाद भी चॉल में रहते थे Jackie Shroff, बताया टॉयलेट से जुड़ा किस्सा

Jackie Shroff को 65वें Birthday पर फैंस और सेलेब्स की जमकर विशेज मिल रही हैं.

Latest News
B'day Spcl: सुपरहिट हीरो बनने के बाद भी चॉल में रहते थे Jackie Shroff, बताया टॉयलेट से जुड़ा किस्सा

जैकी श्रॉफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Birthday) आज अपना 65वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस और सेलेब्रिटीज की ताबड़तोड़ बर्थडे विशेज मिल रही हैं. वहीं, इस खास मौके पर जानिए जैकी श्रॉफ के शुरुआती करियर से जुड़े उस किस्से के बारे में जो उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि वो बॉलीवुड के सुपरहिट हीरो बनने के बाद भी चॉल में रहते थे और उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया था. इसके साथ ही जैकी श्रॉफ ने चॉल की टॉयलेट से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया था.

चॉल में रहे जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ का पूरा नाम जय किशन श्रॉफ है. उनके पिता गुजराती थे, जबकि मां कजाकिस्तान मूल की थीं. फिल्मों में सफर शुरू करने से पहले जैकी साउथ मुंबई के ग्रांट रोड स्थित एक साधारण से चॉल में रहते थे लेकिन पहली ही फिल्म 'हीरो' से सुपरहिट हीरो बन जाने के बाद भी उन्होंने चॉल नहीं छोड़ा था. 2016 में जैकी के बेटे टाइगर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'हीरो' की के बाद स्टार बन चुके उनके पिता पर स्टारडम का नशा कभी नहीं चढ़ा और फिल्म रिलीज होने के पांच-छह साल बाद तक मुंबई के तीन बत्ती इलाके में मौजूद वालकेश्वर चॉल में ही रहे.

ये भी पढ़ें- करोड़ों के मालिक हैं Abhishek bachchan, इन महंगी कारों की करते हैं सवारी

ये भी पढ़ें- मुंबई आते ही Kapil Sharma को क्यों सता रहा था Underworld का डर?

टॉयलेट से जुड़ा किस्सा

इसके अलावा जैकी ने चॉल के टॉयलेट को लेकर भी एक किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि वो चॉल के पब्लिक बाथरूम में लाइन में लगाकर खड़े हुआ करते थे. उन्होंने बताया था कि यहां पर उन्हें कई बार स्टार होने का ये फायदा मिल जाता था. वो लोगों से शूटिंग में देरी होने की बात कहते थे तो लोग उन्हें पहले जाने दिया करते थे. बता दें कि जैकी श्रॉफ ने 1983 में सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. उन्हें इंडस्ट्री में करीब 38 साल बिता चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 220 फिल्मों में काम किया है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement