Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बर्थडे पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचीं Janhvi Kapoor, साड़ी वाले लुक ने दिलाई श्रीदेवी की याद

वीडियो में आप देख सकते हैं कि Janhvi Kapoor ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर मंदिर पहुंचीं. उनके साथ कुछ फैमिली फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं.

बर्थडे पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचीं Janhvi Kapoor, साड़ी वाले लुक ने दिलाई श्रीदेवी की याद

Jahnvi Kapoor birthday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor आज यानी 6 मार्च को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए जाह्नवी तिरुमाला के तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचीं. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें वह भगवान के आगे माथा टेकती और प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं जाह्नवी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि Janhvi Kapoor ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर मंदिर पहुंचीं. उनके साथ कुछ फैमिली फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं. भगवान बाला जी के दर्शन करने के बाद जाह्नवी कपूर ने प्रसाद लिया और कार में बैठकर वहां से रवाना हो गईं. 

बता दें कि जाह्नवी, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं. वह भी अपनी मां की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती थीं इसलिए उन्होंने भी बॉलीवुड का रुख किया और फिर 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिलहाल वर्क फ्रंट पर बात करें तो जाह्नवी कपूर हाल में 'रूही' में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ काम किया था. हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास 'दोस्ताना 2', 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'रणभूमि', 'गुड लक जेरी' और 'तख्त' जैसी फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Janhvi Kapoor को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थीं श्रीदेवी, जानें- क्या था उनका सपना?

2- 100 करोड़ से कम नहीं है Salman Khan की इन 5 फिल्मों की कमाई, Tiger 3 तोड़ेगी ये रिकॉर्ड?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement